किसान के परिजनों से मिले राजबब्बर, मदद का दिया आश्वासन

किसान के परिजनों से मिले राजबब्बर, मदद का दिया आश्वासन
Raj babbar

कर्ज मे डूबे किसान ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या

कौशांबी. सिराथू तहसील के चक बख्तियारा गांव में एक सप्ताह पहले कर्ज में डूबे किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बुधवार को किसान के परिजनों से मिलने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी गांव पहुंचे और कांग्रेसी नेताओं ने मृतक किसान के बेटे व पत्नी से मिलकर सांत्वना देते हुये उनके दुख में साथ रहने का भरोसा दिया।


यह भी पढ़ें:

काशी के ईश्वरगंगी इलाके में महामारी फैलने की आशंका, लोगों ने दी कोर्ट जाने की धमकी


राज बब्बर ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ संदेश दिया है कि जमीनी स्तर पर काम करें और तस्वीरें खिचवाना बंद करें। प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने मृतक किसान के बच्चों की आर्थिक व शैक्षणिक स्थिति को जाना। दोनों नेताओं ने किसान के बेटे बेटियों की नौकरी व पढ़ाई के लिए मदद देने का आश्वासन दिया, मृतक किसान के घर लगभग बीस मिनट रुकने के बाद कांग्रेसी नेता वापस लौट गए। वहीं राजबब्बर ने मीडिया से किसी भी तरह की बात करने से इंकार कर दिया। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned