डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का दावा, निकाय चुनाव में जीत का परचम लहरायेगी भाजपा

Akhilesh Tripathi

Publish: Nov, 15 2017 02:21:21 PM (IST)

Kaushambi, Uttar Pradesh, India

कौशांबी. प्रदेश मे हो रहे निकाय चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दिया है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत दोनों डिप्टी सीएम भी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा बुधवार को चित्रकूट व बांदा के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुये|

 

कौशांबी जिले के सिराथू कस्बे मे रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर डिप्टी सीएम का काफिला रुका तो उनसे पत्रिका संवाददाता ने मिलकर सवाल किया। इस पर डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने बताया कि निकाय चुनाव जीतने के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से लगी है। निकाय चुनाव जीतकर प्रदेश मे एक बार फिर से पार्टी अपना परचम लहराएगी।

 

डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि चित्रकूट व बांदा मे भाजपा के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए वह वहां जा रहे हैं। सड़क मार्ग से बांदा जा रहे प्रदेश के डिप्टी सीएम को सिराथू कस्बे में अपने बीच पाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिस तरह से भाजपा के बड़े नेताओं से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री व दोनो उप मुख्यमंत्री लगातार निकाय चुनाव में प्रचार कर रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि इस बार भाजपा निकाय चुनाव को लेकर काफी गंभीरता से ले रही है।

Ad Block is Banned