scriptगाड़ी पर चौकीदार चोर है लिखाने पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष को पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया हिरासत | UP Police Arrested Congress District president in kaushambi Up | Patrika News

गाड़ी पर चौकीदार चोर है लिखाने पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष को पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया हिरासत

locationकौशाम्बीPublished: Mar 08, 2019 02:11:12 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस ने नगर अध्यक्ष को हवालात में किया बंद

Congress district president car

Congress district president car

कौशाम्बी. देश की राजनीति में चौकीदार चोर है को लेकर राजनीति गर्म है। इस गर्माहट हो कौशांबी जिले की मंझनपुर कोतवाली ने और अधिक बढ़ा दिया है। दरअसल, मंझनपुर नगर पंचायत के कांग्रेसी नगर अध्यक्ष अपनी कार में चौकीदार चोर है लिखा रखा है बीती रात वह अपने घर के बाहर खड़े थे तभी मंझनपुर कोतवाल अपने हमराहियों के साथ वहां पहुंचे और कार सहित कांग्रेस नगर अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने नगर अध्यक्ष को हवालात में डाल दिया। सुबह जब यह जानकारी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तजत अजीम को हुई वह अपने साथ दर्जनों कार्यकर्ताओं को लेकर कोतवाली का घेराव कर लिया। कांग्रेसी चौकीदार चोर है का नारा लगाते हुए प्रदर्शन करने लगे। कांग्रेस जिला अध्यक्ष तलत अजीम व मंझनपुर कोतवाल उदय वीर सिंह के बीच इस मामले को लेकर तीखी बहस भी हुई। कांग्रेसियों के तेवर देख कोतवाल ने कांग्रेस नगर अध्यक्ष को छोड़नजे पड़ा। पुलिस हिरासत से बाहर आने के बाद नगर अध्यक्ष मंझनपुर इमरान रिजवी का आरोप है कि उन्हें लाकप में पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा है। वही जिलाध्यक्ष तलत अजीम का कहना है कि पुलिस भाजपा के इशारे पर कार्रवाई कर रही है। फिलहाल मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे है।
BY-Shivnandan Sahu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो