scriptVIDEO: यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, नदी में मिले युवक के शव को जमीन पर घसीटते हुए ले गई | Up police Dragged dead body on land in Up kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

VIDEO: यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, नदी में मिले युवक के शव को जमीन पर घसीटते हुए ले गई

आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद युवक के शव को गंगा में फेंका गया है।

कौशाम्बीMar 08, 2019 / 06:02 pm

Akhilesh Tripathi

dead body Dragged

शव को घसीटा

कौशांबी. यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है । कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली पुलिस ने गंगा नदी में मिले शव को रस्सी से बांधकर चौकीदार से कई मीटर तक घसीटते हुए ले गई । गंगा नदी में मिला अज्ञात युवक का शव दो दिन पुराना लग रहा है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद युवक के शव को गंगा में फेंका गया है।

सैनी कोतवाली के असद पुर गांव के नजदीक गंगा नदी किनारे एक अज्ञात युवक का शव तैरता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना के घंटों बाद गंगा किनारे पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालने में जो तरीका अपनाया वह बेहद ही अमानवीय रहा। आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने अपने सामने गांव के चौकीदारों से गंगा नदी में मिले युवक के शव को बाहर निकलवाने के लिए रस्सी से बंधवा कर कई मीटर तक खिंचवाया। पुलिस का यह अमानवीय चेहरा देख कर घाट पर मौजूद हर शख्स हैरान था। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की कहीं और हत्या करने के बाद उसे गंगा में फेंका गया है। युवक के शरीर पर पैंट व एक बनियान है। गंगा घाट किनारे शव मिलने कि सूचना पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो