scriptयूपी में सिपाही के बेटे ने लाइसेंसी राइफल से पूर्व सभासद के बेटे पर की फायरिंग | UP Sipahi son fire on former councilor son in Up Kaushambi | Patrika News

यूपी में सिपाही के बेटे ने लाइसेंसी राइफल से पूर्व सभासद के बेटे पर की फायरिंग

locationकौशाम्बीPublished: Aug 29, 2019 10:01:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सिपाही के बेटे ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायर भी किया।

SipahI Son fire

सिपाही के बेटे ने की फायरिंग

कौशाम्बी. कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत भरवारी में एक सिपाही के बेटे ने पूर्व सभासद के बेटे के ऊपर पिता की लाइसेंसी राइफल से फायर कर दिया। आरोप है कि सिपाही के बेटे ने सभासद के बेटे को जान से मारने की नियत से फायर किया है। राइफल का निशाना चूक गया और गोली सभासद के घर की दीवाल में जा लगी। सिपाही के बेटे ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायर भी किया।
यह भी आरोप है कि सिपाही के बेटे ने सभासद के बेटे को लाठी डंडे से भी पीटा है। फिलहाल पुलिस ने सिपाही के बेटे, उसकी राइफल को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। नगर पंचायत भरवारी के शिशु मंदिर कॉलोनी में रहने वाले पूर्व सभासद तुषार तिवारी पेशे से अधिवक्ता है। तुषार तिवारी की माने तो उनका बेटा नगर पालिका क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में अपनी चाची को खाना पहुंचाने गया था। जहां पर उनके पड़ोस में रहने वाले सिपाही श्याम नारायण तिवारी का बेटा अभिषेक तिवारी व अभी द्विवेदी नाम के एक युवक के साथ झगड़ा हो रहा था। उनका बेटा भी झगड़ा देखने लगा, जिससे खुन्नस खाए सिपाही के बेटे ने उनके बेटे के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। अस्पताल से उनका बेटा घर आया जहां पर सिपाही के बेटे ने अपने परिवार के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं सिपाही के बेटे ने अपनी छत पर चढ़कर पिता के लाइसेंसी राइफल से उनके बेटे को निशाना बनाते हुए फायर कर दिया।
 

राइफल की गोली उनके बेटे को न लगकर उनके घर की दीवाल पर जा लगी। सिपाही के बेटे ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायर भी किया। मोहल्ले वालों ने बीच-बचाव किया तो मामला शांत हुआ। मामले की तहरीर पूर्व सभासद ने कोखराज पुलिस को दिया, बावजूद इसके काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आरोप है कि पुलिस विभाग में होने के चलते स्थानीय पुलिस आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। सिपाही श्याम नारायण तिवारी इन दिनों कानपुर देहात के अकबरपुर में तैनात हैं। वहीं इस पूरे प्रकरण पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि सिपाही के बेटे वह उसकी राइफल को पुलिस थाना ले गई है। मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

ट्रेंडिंग वीडियो