UP: पुलिस मुठभेड़ में पचास हजार का इनामी बदमाश सुल्तान गिरफ्तार

कौशाम्बी समेत फतेहपुर व कानपुर में दर्ज हैं कई मुकदमे

कौशांबी. जनपद के मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली पुलिस की सोमवार रात पचास हजार रुपये के इलामिया बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया । घायल बदमाश के ऊपर कौशांबी समेत फतेहपुर व कानपुर जनपद में दर्जन भर से अधिक गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वहीं मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे। मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली प्रभारी संजय गुप्ता बीती रात अपने हमराहियों के साथ गश्त पर थे। वह जैसे ही रमसाहीपुर गांव के नजदीक पहुंचे तभी सामने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक को आता देख उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगा। जिस पर उसका पीछा किया गया तो वह फायर करने लगा। जवाबी फायर में बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस घायल बदमाश के नजदीक पहुंची तो उसकी पहचान फतेहपुर जनपद के खखरेरू थाना क्षेत्र निवासी सुल्तान के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में लिए गए बदमाश सुल्तान के ऊपर पचास हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। सुल्तान के खिलाफ कौशांबी समेत फतेहपुर व कानपुर जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट, बलात्कार, छिनैती समेत कई अन्य गंभीर मामलों को लेकर मुकदमा दर्ज है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घायल बदमाश सुल्तान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार कई थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुचे। एएसपी व सीओ सिराथू ने घटना के बाबत पूरी जानकारी एसओ पइंसा से लिया है। फिलहाल पुलिस घायल बदमाश से उपचार के दौरान पूछताछ भी कर रही है।

BY- Shiv Nandan Sahu

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned