scriptकाली मंदिर में मासूम की बलि देने जा रहे साधु की ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर हत्या | Villagers Killed sant in kaushambi in child murder attempt case | Patrika News

काली मंदिर में मासूम की बलि देने जा रहे साधु की ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर हत्या

locationकौशाम्बीPublished: Mar 14, 2019 02:27:26 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

50 अज्ञात के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

Child injured

Child injured

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी के कोसम इनाम गांव में मासूम को बलि देने की सनसनीखेज की घटना सामने आई है। एक साधु ने यमुना नदी के किनारे स्थित काली मंदिर में मासूम की बलि दे रहा था। उसनने जैसे ही मासूम के गले में भाला घोपा ऐसे में मासूम की चीख निकल पड़ी। मासूम की चीख सुनकर आस-पास के ग्रामीण मंदिर में पहुंच गए और साधु को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल मासूम का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने पांच नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बतादें कि कोसम इनाम निवासी महाजन का बेटा गांव के बाहर यमुना नदी किनारे खेल रहा था। आरोप है कि इसी दौरान साधु मासूम को अपने साथ काली माता मंदिर ले गया। यहां उसने पूजा-पाठ करने के बाद मासूम की बलि देने के लिए उसके गले में भाला घोंप दिया, जिससे वह घायल हो गया। भाला लगने के बाद मासूम के मुंह से चीख निकल पड़ी जिसे सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचकर मासूम की जान बचाई।

एएसपी अशोक कुमार का कहना है कि कौशांबी थाना क्षेत्र के कोसम इनाम गांव में कुछ लोगों ने एक साधु की हत्या कर दी है। पुलिस ने पांच नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इससे पहले ये बताया जा रहा था कि मृतक साधु बच्चे को पकड़ने की कोशिश कर रहा था। ऐसी अफवाह फैली, जिससे नाराज लोगों ने उनकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो