खेत मे गई बकरी तो गुस्साये दबंग प्रधान ने बकरियों को रेलवे पटरी पर बांधा, ट्रेन ने रौंदा 

  खेत मे गई बकरी तो गुस्साये दबंग प्रधान ने बकरियों को रेलवे पटरी पर बांधा, ट्रेन ने रौंदा 
village head

नाराज ग्रामीणों ने पुलिस चौकी घेरा, मुक़दमा दर्ज

कौशांबी. कोखराज थाना के शुजातपुर बम्हरौली गांव मे ग्राम प्रधान की दबंगई का मामला सामने आया है। दबंगई के चलते एक साथ 12 बकरियों जान चली गई। वहीं घटना से नाराज लोगों ने पुलिस चौकी को घेर लिया। वहीं हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।







दरअसल शुजातपुर बम्हरौली गांव के कुछ बच्चे अपनी बकरियाँ चरा रहे थे। बताया जाता है कि बकरियां ग्राम प्रधान नियमत के खेत मे चली गई थी, इसी बात से नाराज होकर वह खुद सभी 12 बकरियों को रेलवे लाइन की पटरी से बांध दिया, ट्रेन आने पर सभी 12 बकरियां कटकर मर गई। इस बात की जानकारी बकरी चरने वाले लड़कों ने अपने घर जाकर परिजनों को बताया।

यह भी पढ़ें:
योगीराज में अधिकारी इस काम के लिये मांग रहे हैं दो लाख रुपये, लेनदेन का ऑडियो वायरल


इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने बकरियों के शव साइकिल में लादकर पुलिस चौकी जा पहुंचे। मामले की शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं किए जाने पर नाराज दर्जनों लोगों ने पुलिस चौकी का घेराव किया, इसके बाद पुलिस हरकत मे आई और मौके पर जाकर जांच पड़ताल करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया, वहीं इस पूरे मामले पर ग्राम प्रधान अपने आपको निर्दोष बता रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned