scriptबारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, ऑर्केसट्रा को लेकर हुआ था घरातियों से विवाद | Voilence in Marriage Ceremony in kaushambi | Patrika News

बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, ऑर्केसट्रा को लेकर हुआ था घरातियों से विवाद

locationकौशाम्बीPublished: Jun 12, 2019 01:18:21 pm

देर रात पुलिस की मौजूदगी में हुए सात फेरे।

police

प्रतीकात्मक चित्र

कौशाम्बी. बलिया में ऑर्केस्ट्रा के डांस के दौरान फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुए विवाद में हत्या के बाद इसी तरह की दूसरी घटना कौशाम्बी जिले में सामने आयी है। यहां ऑर्केस्ट्रा के विवाद में बाराती और लड़की पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। लड़की वालों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिये भिजवाया। पुलिस की मौजूदगी मं देर रात फेरे कराए गए।
जानकारी के मुताबिक कौशाम्बी रानीगंज थानाक्षेत्र के अड़ार गांव निवासी स्व. त्रिभुअन के परिवार से बारात कंधई थानाक्षेत्र के गंगागंज निवासी कालिका सिंह के यहां गई थी। सोमवार की देर रात वधु बारातियों के मनोरंजन के लिये ऑर्केस्ट्रा चल रहा था। इसी दौरान वधु पक्ष के कुछ घराती स्टेज पर चढ़ गए, जिसके बाद हंगामा हो गया। बारातियों की ओर से इसका विरोध किया गया, जो तू-तू मैं-मैं से बढ़कर मारपीट में बदल गया और जमकर लाठी-डंडे चले। आरोप है कि घरातियों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। कुछ गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर दी गयीं।
बवाल की खबर मिलते ही कंधई थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे कुछ लोगों को पकड़कर ले गइ। पुलिस की मौजूदगी में ही देर रात शादी सम्पन्न करायी गयी।
By Shivnandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो