थाना बना तालाब, पुलिसकर्मियों के आवासीय परिसर में भी घुसा पानी

 थाना बना तालाब, पुलिसकर्मियों के आवासीय परिसर में भी घुसा पानी
Water Lodging in Police station

सियानी, कोखराज, पूरामुफ्ती, मंझनपुर कोतवाली परिसर में भरा है पानी

कौशांबी. लगातार तीन दिन तक हुई बारिश के बाद चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। बारिश के चलते जिले के आधे से अधिक थानों मे भी घुटने तक पानी भर गया है। हालत यह है कि पुलिसकर्मियों और फरियादियों को पानी के अंदर घुस कर थाना आना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:

इतनी जगहों पर लाल निशान के ऊपर पहुंची राप्ती, तस्वीरों में देखें दहशत


नेशनल हाइवे के सियानी, कोखराज, पूरामुफ्ती के अलावा जिला मुख्यालय की मंझनपुर कोतवाली में पानी ही पानी नजर आ रहा है, इसके अलावा भी कई थानों मे पानी भर गया है। सबसे अधिक परेशानी थानों मे तैनात पुलिस कर्मियों को हो रही है, थाना परिसर मे बने पुलिस कर्मियों के आवासीय परिसर मे भी पानी घुस जाने से कुछ अधिक ही दिक्कत हो गई है।


देखें वीडियो




वहीं थाना पहुंचे फरियादियों को भी परेशानी से दो चार होना पड़ रहा है। फरियादियों का कहना है कि थाना में पानी भर जाने से पुलिस कर्मी नहीं पहुंच रहे हैं जिससे उन्हें निराशा ही हाथ लगती है। थाना परिसर में पानी भर जाने के बाबत एडीजी इलाहाबाद एस एन सावंत का कहना है कि बारिश के कारण कुछ दिक्कत आ रही है। इस दौरान पुलिस कर्मियों व फरियादियों को किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned