पत्नी की आंख पर पट्टी बांधकर पति ने बनाए जबरन संबंध, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की राॅड

  • यूपी के कौशाम्बी में नशेड़ी पति के हैवानियत का शिकार हई पत्नी की हालात गंभीर
  • आंखों में पट्टी बांध किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया लोहे की राॅड

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। हाल ही में किशोरी कब साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण अभी ठंडा भी नही हुआ कि कौशांबी थाना इलाके के एक गांव में महिला के साथ दिल दहला देने वाला मामला सामने आ गया। यहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पहले तो मुंह मे कपड़ा ठूंसकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं दरिंदगी की सीमा पार करते हुए पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दिया। अधिक रक्तस्राव होने पर महिला को मरा समझकर आरोपी पति उसे जंगल मे फेंककर भाग निकला। खोजबीन के बाद पीड़िता के मायका वाले उसे सीएचसी कनैली में भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मंझनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला का इलाज चल रहा है। मामले में पुलिस पति समेत तीन लोगों के खिलाफ। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

 

कौशांबी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता को हैवान बने उसके पति शैलेश ने पांच दिन पहले शराब के नशे में जमकर पीटा। इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए पति ने महिला के मुंह मे कपड़ा ठूस कर पहले निर्वस्त्र किया, फिर आंखों पर पट्टी बंधी और जबरन शारीरिक सम्बंध बनाया। पति की हैवानियत इतने पर भी नही थमी उसके पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डाल दिया। अधिक रक्तस्राव होने पर महिला बेहोश हो गयी तो उसने उसे मरा हुआ समझकर गांव से कुछ दूर जंगल मे फेंका और वहां से फरार हो गया।

 

पत्नी ने मायके वालों से फोन कर बताया कि उनकी बेटी घर से भाग गई हैं। जानकारी होने पर परिजन बेटी की खोजबीन शुरू किया तो वह जंगल मे एक बुजुर्ग महिला के पास मिली। परिजनों ने पुलिस को सूचित करने के बाद बेटी को सीएचसी कनैली में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसको मंझनपुर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज़ चल रहा हैं। मामले में डीएसपी मंझनपुर केजी सिंह का कहना है कि मामला पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद का है। शिकायत पर पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।

By Shivnandan Sahu

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned