scriptअवैध संबंध का था शक, पति और बेटे ने मिलकर महिला की पीट- पीटकर हत्या की | Women brutally beaten till death in Illicit relationship in Up | Patrika News

अवैध संबंध का था शक, पति और बेटे ने मिलकर महिला की पीट- पीटकर हत्या की

locationकौशाम्बीPublished: Oct 18, 2019 03:42:46 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

वारदात को अंजाम देकर पिता-पुत्र फरार, जांच में जुटी पुलिस

Women brutally beaten till death

महिला की बेरहमी से हत्या

कौशांबी. कोखराज थाना क्षेत्र के मरूफपुर गांव में अवैध संबंध के शक में एक महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। महिला की हत्या उसके पति व बड़े बेटे ने साथ मिलकर की है। वारदात को अंजाम देकर पिता-पुत्र फरार हो गए। घटना के बाद से परिवार में कोहराम है। सूचना के बाद इलाकाई पुलिस व सीओ सिराथू मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं।
कोखराज थाना क्षेत्र के मरूफपुर गांव निवासी रामचंद्र की पत्नी रजनी देवी किसी रिश्तेदारी में गई हुई थी। शाम को जब वह घर लौट रही थी तो गांव के बाहर ही पति रामचंद्र व बड़े बेटे चौबे ने रोक लिया। तीनों आपस में बातचीत कर रहे थे तभी अचानक रजनी के पति व बेटे ने लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। आसपास के खेतों में काम करने वाले जब तक कुछ समझ पाते तब तक रजनी को उसके पति व बेटे ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देकर दोनों मौके से फरार हो गए। जब तक आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचते तब तक रजनी की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी।
घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सीओ सिराथू का कहना है कि हत्यारोपी पति व बेटे को तलाश करने के लिए टीम बनाई गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो