scriptबाइक सवार को बोलेरो ने रौंदा, नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम किया | Young man death in road accident at kaushambi | Patrika News

बाइक सवार को बोलेरो ने रौंदा, नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम किया

locationकौशाम्बीPublished: Jun 13, 2019 04:11:12 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एसडीएम के समझाने पर घंटे भर बाद माने ग्रामीण

Road Accident

Road Accident

कौशाम्बी. सैनी कोतवाली के केसरिया मोड़ के पास सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 2 पर ईंट पत्थर रखकर जाम लगा दिया। थोड़ी देर में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हादसे के बाद जाम की सूचना पर एसडीएम सिराथू कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। लगभग घंटों तक नाराज ग्रामीणों को समझाने के बाद जाम हटाया जा सका।
Road Accident
सैनी कोतवाली के केसरिया गांव निवासी नत्थू पटेल अपने साथी कल्लू सोनकर के घर उसकी बाइक लेने पहुंचा था। नत्थू पटेल बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर रहा था तभी पीछे से आई बोलेरो ने उसे टक्कर मार दिया। नत्थू की मौके पर मौत हो गई। टक्कर के बाद बाइक बोलेरो के नीचे फंस कर लगभग सौ मीटर दूर तक घिसटती भी चली गई। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने बोलेरो चालक को दौड़ा लिया। इस पर चालक ने पास के घर में घुस खुद को बंद कर अपनी जान बचाई। नाराज ग्रामीणों ने शव के साथ नेशनल हाईवे टू पर जाम लगा दिया। थोड़ी देर में सड़क के दोनों ओर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हादसे के बाद नेशनल हाईवे टू पर जाम लगाए जाने की सूचना पर एसडीएम सिराथू ज्योति मौर्या, सीओ सिराथू रामवीर सिंह कई थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पहुंचे। नाराज ग्रामीणों को मनाने का प्रयास किया गया लेकिन वह कौशांबी सांसद विनोद सोनकर को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। एसडीएम ने मृतक युवक के परिजनों को शासन द्वारा पांच लाख रुपये मुआवजा दिए जाने का आश्वासन देकर घंटे भर बाद जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर के अंदर घुसकर खुद की जान बचाने वाले बोलेरो चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले जाया गया।
BY-Shiv Nandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो