एक साथ 10 गायों की मौत, 50 से ज्यादा बीमार, लाश देखकर अधिकारियों के उड़े होश

कीटनाशक युक्त पैरा खाकर जिले के ददरिया खमहरिया गांव में एक साथ 10 से ज्यादा गायों की की मौत हो गई है। वहीं 50 से ज्यादा गायें बीमार है। रविवार को गायों की मौत की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में खलबली मच गई।

कवर्धा. कीटनाशक युक्त पैरा खाकर जिले के ददरिया खमहरिया गांव में एक साथ 10 से ज्यादा गायों की की मौत हो गई है। वहीं 50 से ज्यादा गायें बीमार है। रविवार को गायों की मौत (Cow death in Kawardha) की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में खलबली मच गई। तुरंत पशु चिकित्सा विभाग की टीम गांव पहुंची। जहां गायों की लाश देखकर अधिकारियों के होश उड़ गए। बीमार गायों को बचाने के लिए डॉक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया है। (Kawardha news)

एक साथ 10 गायों की मौत, 50 से ज्यादा बीमार, लाश देखकर अधिकारियों के उड़े होश

ग्रामीणों ने किया तिलक लगाकर अंतिम संस्कार
एक साथ गायों की मौत से ग्रामीण में सदमे में है। अपने-अपने पशुओं को तिलक लगाकर ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार किया। मिली जानकारी के अनुसार मामला सहसपुर लोहारा के ददरिया खमहरिया गांव का है। यहां एक किसान ने अनजाने में पैरा में कीटनाशक छिड़क दिया था। कीटनाशक छिड़का हुआ पैरा किसी ने गायों को खाने के लिए दे दिया था। जिसके बाद एक के बाद एक गायों की लाशे बिछनी शुरू हो गई।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned