scriptआधी रात चोरी छिपे पुलिस वाले कर रहे थे गंदा काम, तलाशी में जो मिला देख हो गए सब हैरान | 2 Chhattisgarh cops arrested for Hemp, Ganja smuggling in Kawardha | Patrika News

आधी रात चोरी छिपे पुलिस वाले कर रहे थे गंदा काम, तलाशी में जो मिला देख हो गए सब हैरान

locationकवर्धाPublished: Oct 11, 2019 08:46:14 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में बड़ा मामला सामने आया है, इसमें दो पुलिस आरक्षक ही गांजा तस्करी (Ganja Smuggling) के आरोपी निकले।

police_news_1.jpg
कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में बड़ा मामला सामने आया है, इसमें दो पुलिस आरक्षक ही गांजा तस्करी के आरोपी निकले। मामला चिल्फी से लेकर बोड़ला थाने तक का है। इसका खुलासा 11 अक्टूबर की सुबह हुआ, जब गांजा तस्करी के आरोपी की निशानदेही पर आरक्षकों के मिलीभगत होने की जानकारी मिली।
10-11 अक्टूबर की दरम्यानी रात करीब 2.30 बजे पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान नाका के पहले ही एक स्कार्पियो वाहन डब्ल्यूबी 24 एके 4262 जो कि बोड़ला निवासी का वाहन है को छोड़कर दो आरोपी अंधेरे की आड़ लेकर फरार हो गए। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो 98 किलो गांजा मिला।
kawardha_news.jpg
सुबह एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह और एएसपी अनिल सोनी बोड़ला थाना पहुंचे। पूछताछ के लिए दो स्थानीय गांजा तस्करों को पकड़ा। उन्होंने खुलासा किया कि चिल्फी के आरक्षक और डॉयल 112 के आरक्षक द्वारा गांजे की तस्करी की जा रही थी।
एसपी ने चिल्फी थाना में पदस्थ आरक्षक दिलीप चंद्रवंशी के किराए के कमरे की तलाशी ली, वहां पर 8 पैकेट गांजा करीब 8 किलो बरामद किया। आरक्षक सुबह से फरार हो चुका था। शाम को दो आरक्षकों की गिरफ्तारी हो चुकी थी। इस मामले में चिल्फी और बोड़ला थाना के कई आरक्षकों के मिलीभगत की आशंका है। इस मामले में एसपी ने जांच के बाद ही जानकारी देने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो