scriptचौथिया बारात के लिए निकला था ट्रैक्टर , अनियंत्रित होकर पलटने से 22 लोग हुए घायल | 22 people injured after tractor overturn | Patrika News

चौथिया बारात के लिए निकला था ट्रैक्टर , अनियंत्रित होकर पलटने से 22 लोग हुए घायल

locationकवर्धाPublished: May 08, 2018 11:24:29 am

Submitted by:

Deepak Sahu

चौथा बाराती के लिए लगे ट्रेक्टर घर पहुंचने से पहले अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे ट्रेक्टर में सवार 22 लोग घायल हो गए।

CG NEWS
कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई है। जानकारी के मुताबिक चौथा बाराती के लिए लगे ट्रेक्टर घर पहुंचने से पहले अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे ट्रेक्टर में सवार 22 लोग घायल हो गए।
READ MPRE: Breaking News : कोल्ड्रिंक वाहन से टकराकर युवक की तड़पकर मौत, लाश से लिपटकर रोती रही पत्नी

22 बाराती हुए घायल
सहसपुर लोहारा वनांचल ग्राम धनीखुंटा के एक आदिवासी किसान अपने बिटियां की शादी धूमधाम के साथ की। शादी के बाद घर से चौथा बारात के साथ ट्रैक्टर में सवार होकर चली गई। लेकिन रास्ते में ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। ग्राम परसाही के समीप हुई घटना में ट्रेक्टर में सवार 22 बराती घायल हो गए।

READ MORE: दर्दनाक हादसा: दो युवकों के सिर को कुचल कर फरार हो गया हाइवा, तस्वीर देख कांप जाएगी रूह

सामुदायिक चिकित्सालय में कराया भर्ती
घायलों को गंडई व कवर्धा 108 संजीवनी एक्सप्रेस के माध्यम से रात्रि में एक के बाद एक सामुदायिक चिकित्सालय सहसपुर लोहारा में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकित्सालय के लिए रिफर किया गया है। जिन लोगों को मामूली चोट आई है। उन्हे लोहारा में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वहीं 16 पीडि़तों को जिला चिकित्सालय रिफर किया गया है।

READ MORE: फैक्ट्री में लोहा चढ़ाते समय अचानक गिर पड़ा युवक, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर दो बार पलटा
रेंगाखार पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम धनीखुंटा के एक आदिवासी परिवार टोलीराम मरकाम की लडक़ी मीना मरकाम की शादी 4 मई को हुई। जो ग्राम छप्पला मंडई मध्य प्रदेश ब्याह कर गई। 6 मई को गांव के एक ट्रैक्टर में सवार होकर चौथिया बारात के लिए निकले। ग्राम परसाही के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरा। ट्रेक्टर के दो बार पलटने से सवार बराती गंभीर रुप से घायल हो गए। बरातियों में महिलाओं की संख्या अधिक रही। 22 घायलों में 21 महिलाएं और एक पुरुष है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो