फिल्म की शूटिंग करने कवर्धा पहुंचे मशहूर बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा, एक झलक पाने लोगों की उमड़ी भीड़

मशहूर बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh rana) इन दिनों छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए है।

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Sep 2021, 04:52 PM IST

कवर्धा. मशहूर बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा इन दिनों छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए है। आशुतोष राणा के कवर्धा में होने की सूचना मिलते ही उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। हालात ये हो गया कि भीड़ को काबू करने के लिए हर दिन शूटिंग स्थल पर कवर्धा पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।

अजय देवगन के आने की चर्चा
आशुतोष राणा, मशहूर एक्टर अजय देवगन के बैनर तले बन रहे फिल्म की शूटिंग कबीरधाम जिले के सरोदा जलाशय के पीछे और चिल्फीघाटी के वनक्षेत्र में कर रह हैं। हालांकि यूनिट ने मीडिया को दूर रखा है। शूटिंग के तीन से चार दिन तक चलने की जानकारी मिली है, जिसमें एक दिन अजय देवगन के आने की जानकारी मिली है। अजय देवगन के आने की सूचना मिलने के बाद उनके फैन दूर-दूर से कवर्धा पहुंच रहे हैं। ताकि अभिनेता की एक झलक देख सकें।

फिल्म की शूटिंग करने कवर्धा पहुंचे मशहूर बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा, एक झलक पाने लोगों की उमड़ी भीड़

राजमहल में ठहरी है फिल्म की यूनिट
शुक्रवार को फिल्म शूटिंग के दौरान एक्टर आशुतोष राणा को देखने लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी, जिन्हें संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की यूनिट कवर्धा राजमहल में रूकी हुई है। कई लोग राजमहल के बाहर भी डेरा जमाए हुए हैं ताकि आशुतोष राणा की एक झलक देख सकें।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned