scriptAfter bore mining, the problem of drinking water will go away | बोर खनन बाद पेयजल की समस्या होगी दूर | Patrika News

बोर खनन बाद पेयजल की समस्या होगी दूर

ग्राम बीजाझोरी के ग्रामीणों को अब पेयजल की समस्या से निजात मिल जाएगा। क्योंकि पेयजल की समस्याओं को देखते हुए वार्ड क्रमांक 17 में खनन किया गया है। बोर खनन के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांसे ली है।

कवर्धा

Updated: February 20, 2022 05:44:25 pm

बरबसपुर. भीषण गर्मी के चलते गांव में जल संकट गहराने लगता है। वाटर लेबल डाऊन होने से बोर व हैंडपंप के हलक सूखने लगते हैं, जिससे पेयजल की किल्लत से लोगों को जूझना पड़ रहा है, लेकिन बीजाझोरी के ग्रामीणों को गर्मी का मौसम हो या बरसात का। पेयजल के लिए भटकना पड़ता था। खासतौर पर वार्ड क्रमांक १७ के रहवासियों को। ग्रामीणों के समस्याओं को पत्रिका ने प्रमुखता के साथ उठाया, जिसका परिणाम अब सामने आ रहा रहा है।
ग्राम बीजाझोरी के ग्रामीणों को अब पेयजल की समस्या से निजात मिल जाएगा। क्योंकि पेयजल की समस्याओं को देखते हुए वार्ड क्रमांक 17 में खनन किया गया है। बोर खनन के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांसे ली है। वहीं जन समस्याओं से जुड़े मुद्दों को लगातार उठाने के लिए ग्रामीणों ने पत्रिका का अभार जताया है। विकासखंड कवर्धा के अंतर्गत ग्राम पंचायत बरबसपुर के आश्रित ग्राम बीजाझीरी के वार्ड नंबर 17 में बिजली, पानी, सड़क व साफ-सफाई को लेकर पत्रिका ने प्रमुखता के साथ खबर प्रकाशित किया। शासन-प्रशासन तक ग्रामवासियों की समस्या को पहुंचाया। इसका परिणाम भी ग्रामीणों को मिलने लगा है। खबर प्रकाशन के बाद वार्ड नंबर 17 में बोर खनन किया गया। बोर खनन होने से वार्ड नंबर 17 के निवासी काफी उत्साहित है। ग्राम पंचायत की सरपंच प्रतिनिधि किशन बंजारे, मंगलू धुर्वे, भोज यादव, घना राम यादव, बबला चंद्रवंशी व पंचों ने बोर खनन के लिए भूमिपूजन कर बोर खनन प्रारंभ कराया। अब बोर खनन हो चुका है। अब वार्ड नंबर 17 के निवासियों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। हैंडपंप लगने के बाद वार्डवासियों को पानी की समस्या से निजात मिलने वाले है।
बोर खनन बाद पेयजल की समस्या होगी दूर
बोर खनन बाद पेयजल की समस्या होगी दूर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.