scriptजोगी का बड़ा बयान, बोले- कुछ बोल न सके इसलिए बच्चू के गले का किया ऑपरेशन | Amit Jogi says bachhu mans throat operation | Patrika News

जोगी का बड़ा बयान, बोले- कुछ बोल न सके इसलिए बच्चू के गले का किया ऑपरेशन

locationकवर्धाPublished: Nov 17, 2017 05:14:04 pm

अमित जोगी ने कहा कि बच्चू शासन व सत्ता के लोगों की सच्चाई न बता दें इसलिए उसके गले का ऑपरेशन कर दिया गया

kawardha news

kawardha news

कवर्धा. पांडातराई नगर पंचायत कार्यलय घेराव के दौरान बच्चू लाल के आत्मदाह मामले में एक और बड़ा बयान सामने आया है। इसमें अमित जोगी ने कहा कि बच्चू शासन व सत्ता के लोगों की सच्चाई न बता दें इसलिए उसके गले का ऑपरेशन कर दिया गया।
यह भी पढ़ें
घर में एेसा क्या हुआ, शादी से पहले लड़की ने उठाया ये खौफनाक कदम, फैसी सनसनी

बच्चूलाल की मौत के मामले को लेकर गुरुवार को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस द्वारा नगर पंचायत कार्यालय पांडातराई का घेराव किया गया। घेराव के पहले नगर में सभा का आयोजन किया। इस दौरान जनता कांग्रेस के नेताओं ने सरकार पर जमकर हमला बोला। सभा में मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि गरीब बच्चू लाल के साथ बड़ा अन्याय हुआ है।
यह भी पढ़ें
Big Breaking : 18 लाख के दो इनामी नक्सली ढेर, एसपी ने कहा अंदर से आ रही सूचना तब मिल रही सफलता

सरकार की भ्रष्ट व लापरवाह प्रशासनिक लचरता के चलते उसे आत्मदाह के लिए मजबूर होना पड़ा। जोगी ने कहा कि कवर्धा जिला अपस्पताल से रिफर होने के बाद रायपुर अस्पताल में बच्चू को भर्ती किया गया। जहां बच्चू के गले का ऑपरेशन कर दिया गया, ताकि वह शासन व सत्ता के लोगों की सच्चाई न बता सके। जबकि आग में झुलसे व्यक्ति का गले का आपरेशन किया जाना समझ से परे हैं।
यह भी पढ़ें
पिज्जा खाने पहुंचे सरकारी अफसरों ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, आप रहे सावधान

उन्होंने कहा कि जब तक बच्चू को न्याय नहीं मिलता तब तक लड़ाई जारी रहेगी। इसके बाद सीधे रायपुर में मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाएगा। इस दौरान सभा को जनता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अगमदास अनंत, शहर अध्यक्ष व आनंद सिंह सहित जिले व ब्लाक के अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो