scriptआवारा सांड ने ऐसा उछाला कि निकल गया दम | Bull killed the elderly | Patrika News

आवारा सांड ने ऐसा उछाला कि निकल गया दम

locationकवर्धाPublished: May 12, 2017 08:35:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

कोटा की सड़कों पर घूम रहे आवारा मवेशी लोगों की जान लेने में जुटे हैं। जैन धर्मशाला के पास आपस में लड़ रहे दो सांडों ने पास में ही नल से पानी भर रहे बुजुर्ग सगीर अहमद पर हमला कर दिया। एक सांड ने उन्हें सींग में फंसा कर करीब 15 फीट ऊपर उछाल दिया। सिर के बल गिरे बुजुर्ग ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Bull killed the elderly

Bull killed the elderly

सड़क पर कदम रखना सगीर अहमद के लिए गुनाह हो गया। दुकान पर आए दोस्त की प्यास बुझाने के लिए वह पास में लगे नल पर पानी लेने गए थे, लेकिन सड़क पर लड़ रहे सांड ने उन्हें सींगों में फंसाकर ऐसा उछाला कि जमीन पर गिरने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। कोटा में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी आवारा पशु कई लोगों की जान ले चुके हैं। 
मोड़क निवासी मोहम्मद आबिद ने बताया कि उनके मित्र सगीर अहमद(65) की जैन धर्मशाला के सामने इंदौरी चौराहे पर साइकिल की दुकान है। शुक्रवार को सुबह करीब सवा आठ बजे दोनों लोग बातें कर रहे थे। इसी बीच सगीर अहमद पास के नल से पानी लेने के लिए गए, लेकिन वह नल तक पहुंच पाते इससे पहले ही सड़क पर लड़ रहे सांड ने उन्हें अपना निशाना बना लिया। 
सांड दौड़ता हुआ आया और सगीर अहमद को पीछे से अपने सींगों में फंसाकर ऊपर उछाल दिया। आबिद ने बताया कि वह करीब 15 फीट ऊपर तक उछल गए और सिर के बल आकर नीचे गिरे। आबिद और सगीर अहमद के बेटे वसीम उन्हें उठाकर तुरंत एमबीएस अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो