लड़की की शादी हुई तो तिलमिला उठा सिरफिरा आशिक, कॉलेज के बाहर आने का किया इंतजार फिर...

लड़की की शादी हुई तो तिलमिला उठा सिरफिरा आशिक, कॉलेज के बाहर आने का किया इंतजार फिर...

Bhawna Chaudhary | Updated: 22 May 2019, 12:16:53 PM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

एकतरफ़ा प्यार में सिरफिरे आशिक ने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की का किडनैप किया।

(Kidnap) (Crime news)

कवर्धा. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एकतरफा प्यार (One sided love) में सिरफिरे आशिक ने दोस्तों के साथ मिलकर नवविवाहित का अपहरण (Kidnap) किया । लेकिन पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा (Crime in Love) ।यह घटना कवर्धा जिले की है। ग्राम सारी निवासी सीता पिता जानिक साहू (21) सहसपुर लोहारा स्थित आईटीआई (ITI) की छात्रा है। दो महीने पहले ही इसकी शादी (Marriage) हुई, लेकिन पढ़ाई (Education) पूरी करने कॉलेज जाती है।

crime news

यह है पूरा मामला
ग्राम खैरबना निवासी भागवत साहू(24), आईटीआई में पढऩे वाली युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती की शादी हो गई तो युवक यह नागवार गुजरा, जिसके चलते उसने अपहरण की साजिश रची। सोमवार को दोपहर 1 बजे वह आईटीआई से जैसे ही निकली तो सनकी आशिक ने दोस्तों के साथ मिलकर सीता को चाकू की नोक पर स्पार्पियों वाहन सीजी 09 जेजी 4666 में बैठा लिए। वहीं घटना को आईटीआई के मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं ने देखा तो कॉलेज स्टॉफ को सूचना दी।

पुलिस ने कवर्धा थाना अंतर्गत आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा लिया। इसमें दो आरोपी फरार हो गए, जबकि पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए। मंगलवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपियों के विरूद्ध धारा 365, 323, 34, आम्र्स एक्ट 25, 27 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

crime news

एक आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर
स्कार्पियों वाहन सीजी 09जेजी 4666 जब्त किया गया। वहीं मुख्य आरोपी भागवत साहू(24)के अलावा जगजीवन साहू(32) खैरबना, होरीलाल साहू(56) खैरबना, धनेश पटेल(22) चिमरा और प्रकाश साहू(22) तारो निवासी को गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरे दिन एक और आरोपी पिलेश साहू(19) चिमरा को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि अब एक आरोपी फरार है (Crime in Love)।बताया गया की सभी आरोपी आईटीआई (ITI) के छात्र रहे है। सभी आरोपी को मंगलवार दोपहर को न्यायालय में पेश करने के लिए कवर्धा थाना से जिला न्यायालय तक पैदल ही ले जाया गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned