इस शख्स को देखकर होश खो बैठे लोग, जमकर कर दी पिटाई, अब गांव बना छावनी

मारपीट की इस घटना के बाद अब पूरा गांव छावनी में बदल गया

By: चंदू निर्मलकर

Published: 24 May 2018, 08:36 PM IST

कवर्धा. जिले के कल्याणपुर में हत्या के आरोपी को गांव में देखकर लोगों का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि पुलिस के सामने ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आए पुलिस जवानों को भी लोगों ने बक्शा। हाथ-मुक्को से धुनाई कर दी। हत्या के आरोप में सजा कट रहे गांव के ही दसवन साहू की मां की निधन हो जाने के बाद वह अपने घर आया था। लेकिन उसे देखकर लोगों को गुस्सा बढ़ गया। मारपीट की इस घटना के बाद अब पूरा गांव छावनी में बदल गया।

Read More News: फटी रह गई सभी की आंखें जब देखा प्रेमी जोड़ा सहित 4 लाशें, मंजर देख कांप उठेगा रूह..

CG News

ये है पूरा मामला
लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर में दो माह पूर्व शत्रुहन साहू की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया। दो माह बाद पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाया और आरोपी दसवन साहू को गिरफ्तार किया। गुरुवार 24 मई को आरोपी दसवन साहू के मां की मृत्यु हो जाने पर उसे चार जवानों की सुरक्षा में गांव ले जाया गया। लेकिन आरोपी को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस के सामने ही पिटाई करने लगे।

Read More News: ITBP के 3 जवानों ने राष्ट्रीय स्तर की टेबल टेनिस खिलाड़ियों के साथ की छेड़छाड़, गिरफ्तार

बीच बचाव करने वाले पुलिस जवानों को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। हालत बिगड़ते देख इसकी सूचना तुरंत पुलिस अधीक्षक को दिया गया। एसपी ने तुरंत बड़ी संख्या में जवानों को कल्याणपुर भेजा। हालांकि अभी माहौल शांत है लेकिन फिर से कहीं कोई भड़क न जाए इसके लिए गांव में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनानी से पूरा गांव छावनी में बदल गया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती, जांच में मिले निमोनिया के लक्षण

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned