scriptवेब सीरिज की शूटिंग कर रहे आशुतोष राणा को खूब भाया छत्तीसगढ़ी बड़ी, कहा यहां फिल्मों की अपार संभावनाएं | Ashutosh Rana reached Kawardha to shoot web series | Patrika News

वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे आशुतोष राणा को खूब भाया छत्तीसगढ़ी बड़ी, कहा यहां फिल्मों की अपार संभावनाएं

locationकवर्धाPublished: Sep 14, 2021 11:57:29 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

फिल्म अभिनेता अभिनेता आशुतोष राणा शूटिंग के सिलसिले में कवर्धा आए हैं, उन्होंने फिलहाल चार दिन की शूटिंग कर ली है। शूटिंग अभी तीन दिन और चलेगा।

वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे आशुतोष राणा को खूब भाया छत्तीसगढ़ी बड़ी, कहा यहां फिल्मों की अपार संभावनाएं

वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे आशुतोष राणा को खूब भाया छत्तीसगढ़ी बड़ी, कहा यहां फिल्मों की अपार संभावनाएं

कवर्धा. कबीरधाम जिले में शूटिंग के लिए आए मशहूर फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने मीडिया से बात की। वे यहां एक वेब सीरिज (web series) की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे हैं, जो कवर्धा के अलग-अलग लोकेशन पर शूट कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यहां की सब्जी बड़ी(बरी) को चखा, जो उन्हें भा गया। इसकी उन्होंने जमकर तारीफ भी की। इस तरह की बरी केवल छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में ही बनता है।
यह भी पढ़ें
फिल्म की शूटिंग करने कवर्धा पहुंचे मशहूर बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा, एक झलक पाने लोगों की उमड़ी भीड़
….

वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे राणा
फिल्म अभिनेता अभिनेता आशुतोष राणा शूटिंग के सिलसिले में कवर्धा आए हैं, उन्होंने फिलहाल चार दिन की शूटिंग कर ली है। शूटिंग अभी तीन दिन और चलेगा। इस बीच उन्होंने छत्तीसगढ़ की सुंदरता की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यहां फिल्मों के शूट के लिए बेहतर स्थल है, वो भी प्राकृतिक रूप से। छत्तीसगढ़ से उनका पुराना नाता है। उनके पारिवारिक रिश्तेदार, मित्र इसी राज्य से हैं। उन्होंने बताया कि बचपन से ही उनका छत्तीसगढ़ क्षेत्र में आना-जाना है।
बॉलीवुड के लिए छत्तीसगढ़ में अपार संभावनाएं
आशुतोष राणा ने छत्तीसगढ़ी व्यंजनों की जमकर तारीफ की। खासकर बड़ी सब्जी की तारीफ करते हुए कहा कि ये यह हर जगह नहीं मिलेगी। भाजी से बनाए गए चपटे बड़ी इसकी बात ही कुछ अलग है। उन्होंने कहा कि चार पांच दिन के शूट में एक अलग तरह का अनुभव मिला है। छत्तीसगढ़ में फिल्मों को लेकर अपार संभावनाएं हंै। धीरे-धीरे इसका विकास हो रहा है। अब तक बॉलीवुड में दूसरे राज्यों की संस्कृति, सुंदरता, रमणीय स्थल देखते हैं। वो अब छत्तीसगढ़ की समृद्धशाली परम्परा, प्राकृतिक क्षेत्रों से अवगत हो सकेंगे। वेब सीरिज को लेकर कहा कि अब समय बदल रहा है। लोगों को पहले एक फिल्म देखने के लिए पांच सौ रुपए खर्च करने पड़ते थे। साथ ही तीन घंटे का समय देना पड़ता था। अब घर बैठे अपने समय के अनुसार पूरी फिल्म देख सकते हैं।
फिल्म पॉलिसी
अभिनेता आशुतोष राणा ने छत्तीसगढ़ सरकार के फिल्म पॉलिसी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले के बाद फिल्म निर्माताओं का ध्यान इस दिशा में खींचा है। फिल्म की शूटिंग से स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। साथ ही संस्कृति सभ्यता का प्रचार-प्रसार होगा, जिस तरह साउथ की फिल्में पूरे देश में देखी जाती है। उसी तरह आने वाले समय में छत्तीसगढ़ी बोली में बनी फिल्में देश के अन्य जगहों पर देखी जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो