scriptकब्जाधारियों ने दिखाई दंबगई, जमीन खाली करवाने पहुंची पुलिस के साथ की मारपीट | attack on chhattisgarh police in kawardha | Patrika News

कब्जाधारियों ने दिखाई दंबगई, जमीन खाली करवाने पहुंची पुलिस के साथ की मारपीट

locationकवर्धाPublished: Apr 26, 2018 06:01:01 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में जमीन खाली कराने गए कर्मचारी के साथ कब्जाधारियों ने मारपीट की है।

crime

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में जमीन खाली कराने गए कर्मचारी के साथ कब्जाधारियों ने मारपीट की है। शहर सेे तीन किमी की दूरी पर शासन व नगर पालिका द्वारा आईएचएस योजना के तहत आवास का निर्माण किया गया है। यहां के कुछ मकान में अन्य लोगों के परिवार के लोगों ने कब्जा कर लिया है।

ग्राम घुघरी कला में 456 आवास बनाकर लागों को एलाट कर दिया गया है । लेकिन कुछ लोगों ने मनमानी बरतते हुए अपने रिश्तेदारों को भी मकान में जबरदस्ती कब्जा करा दिया हैं। पालिका द्वारा बार-बार समझाईश देने के बाद भी कब्जा किए गए घरों को खाली नहीं किया जा रहा था। इसकी जानकारी नए कलक्टर को मिलते ही उन्होंने नगर पालिका को मकान खाली कराने का निर्देश दिया । आदेश का पालन करते हुए बुधवार को पालिका की टीम घुघरीकला पहुंची और तीन मकानों को खाली कराया।

लेकिन 4 थे नम्बर मकान में रहने वालों ने पालिका की टीम के साथ दुव्र्यवहार करते हुए मारपीट की । इसकी रिपोर्ट कोतवाली में की गई। पुलिस ने अशलम, आशिफ व सालिया परवीन के खिलाफ धारा 151,107, 16 के तहत मामला दर्ज कर एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया । जहां आरोपियों को जेल दाखिल कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो