scriptभाई ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बहन के ब्वायफ्रेंड का गला घोंटा, आपत्तिजनक स्थिति में देखकर रची थी सजिश | Brother kills sister's boyfriend in Kawardha district chhattisgarh | Patrika News

भाई ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बहन के ब्वायफ्रेंड का गला घोंटा, आपत्तिजनक स्थिति में देखकर रची थी सजिश

locationकवर्धाPublished: Jan 09, 2021 01:02:20 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

भाई ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी बहन के प्रेमी की हत्या की। मामले में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सहसपुर लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम अचानकपुर के खेत में अज्ञात युवक का शव मिला था।

भाई ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बहन के ब्वायफ्रेंड का गला घोंटा, आपत्तिजनक स्थिति में देखकर रची थी सजिश

भाई ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बहन के ब्वायफ्रेंड का गला घोंटा, आपत्तिजनक स्थिति में देखकर रची थी सजिश

कवर्धा. चार दिन पूर्व हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सहसपुर लोहारा पुलिस ने सुलझा ली है। इसमेंं पुलिस ने खुलासा किया कि भाई ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी बहन के प्रेमी की हत्या की। मामले में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सहसपुर लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम अचानकपुर के खेत में अज्ञात युवक का शव मिला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया। मृत युवक की पहचान ग्राम बम्हनी निवासी गिरधर पिता शिवलाल कौशिक(18) के रूप में हुआ। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराए जाने पर गला घोंटकर हत्या करना पाया गया। इसके बाद मामले में तफ्तीश शुरू की।
थाना प्रभारी सहसपुर लोहारा निरीक्षक अनिल शर्मा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित किया। घटनास्थल से प्राप्त साक्ष्यों व मृतक गिरधर कौशिक के संबंध में प्राप्त जानकारी के आधार पर व्यक्तियों से पूछताछ किया। इसमें संदेही अनिल कौशिक और लक्ष्मी पाली से कड़ाई व बारिकी से पूछताछ करने पर घटना को अंजाम किया जाना स्वीकार किया। आरोपियों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त गमछा और चाकू को ग्राम अचानकपुर के नाला में फेंक दिया, जिसे बरामद किया गया। दोनों आरोपी को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया।
आरोपी ने की प्लानिंग, फंसाया प्रेमजाल में
आरोपी अनिल कौशिक ने पुलिस को बताया कि करीब 2 माह पूर्व मृतक गिरधर कौशिक को अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। तब से गिरधर कौशिक से आक्रोशित होकर बदला लेने की फिराक में था। इसके लिए आरोपी अनिल ने प्लान बनाया। दो बच्चों की मां अपनी प्रेमिका लक्ष्मी पाली को मृतक गिरधर कौशिक को प्रेमजाल में फंसाए जाने के लिए बोला। लक्ष्मी पाली द्वारा अपने प्रेमी अनिल कौशिक द्वारा बनाए गए षडयंत्र मुताबित मृतक गिरधर कौशिक को अपने प्रेमजाल में फंसाया।
गले में चाकू मारा
प्लानिंग अनुसार घटना के दिन लक्ष्मी पाली ने गिरधर को मिलने के लिए ग्राम अचानकपुर में खेत में बुलाया। अनिल कौशिक पहले से ही घटनास्थल के आसपास मौजूद था। मृतक गिरधर कौशिक द्वारा लक्ष्मी पाली के बताए गए स्थान पर पहुंचने पर अनिल कौशिक और लक्ष्मी पाली द्वारा मिलकर मृतक गिरधर कौशिक को जमीन में पटककर कर गिरा दिया। अनिल ने अपने पास रखे गमछा से मृतक के गले को घोंट दिया और लक्ष्मी ने मृतक के पैर को पकड़कर रखा। अनिल कौशिक ने अपने पास रखे चाकू से उसका गला रेत दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो