scriptरक्षक बना भक्षक, नाबालिग किशोरी से पुलिस आरक्षक ने किया रेप | CG police Constable raped under age girl in kawardha | Patrika News
कवर्धा

रक्षक बना भक्षक, नाबालिग किशोरी से पुलिस आरक्षक ने किया रेप

* सिटी कोतवाली डायल 112 में पदस्थ है आरक्षक, शिकायत की खबर मिलते ही तब से फरार है आरोपी

कवर्धाMay 11, 2019 / 03:44 pm

Deepak Sahu

police

रक्षक बना भक्षक, नाबालिग किशोरी से पुलिस आरक्षक ने किया रेप

कवर्धा। प्रदेश में रेप और बलात्कार के केस में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। जब आम नागरिक गलत क्रियाओ का शिकार होता है तो पुलिस और कानून उसे न्याय दिलाती है लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो समाज कि सुरक्षा में बड़ा सवाल है ।
हाल ही में जिला कबीरधाम से एक मामला सामने आया है जहा जिले के सिटी कोतवाली थाने में आरक्षक अमित गौतम पर नाबालिग किशोरी ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजन ने सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर दैहिक शौषण का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने बताया की आरक्षक गौतम सिटी कोतवाली डायल 112 में पदस्थ है। पुलिस ने आरोपी अमित गौतम के खिलाफ आईपीसी धारा 376,506,पाक्सो 5,6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी आरक्षक मौके से फरार है लेकिन पुलिस इस मामले पर जांच में जुट गई है।
आशंका जताई जा रही है की आरोपी आरक्षक को पता चला गया था कि नाबालिग किशोरी के परिजनों को मामले की जानकारी हो गई है। इसिलिए आरोपी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी आरक्षक अमित गौतम की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो