scriptशादी के बाद भी मां नहीं बन सकी महिला तो शुरू कर दिया बच्चा चोरी, पकड़ाए जाने पर बताया दर्द | Child theft by woman in kawardha district hospital, police arrested | Patrika News

शादी के बाद भी मां नहीं बन सकी महिला तो शुरू कर दिया बच्चा चोरी, पकड़ाए जाने पर बताया दर्द

locationकवर्धाPublished: Jun 05, 2023 05:52:35 pm

Child theft case in Kawardha :थाना तरेगांव जंगल में शनिवार को पीड़ित लालूराम पिता समारू बैगा(40) निवासी दुर्जनपुर ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि बड़ा लड़का शिवकुमार बैगा का विवाह साल भर पहले ग्राम खाम्ही के पवन कुमारी से किया था।

शादी के बाद भी मां नहीं बन सकी महिला तो शुरू कर दिया बच्चा चोरी, पकड़ाए जाने पर बताया दर्द

शादी के बाद भी मां नहीं बन सकी महिला तो शुरू कर दिया बच्चा चोरी, पकड़ाए जाने पर बताया दर्द

कवर्धा. Child theft case in Kawardha : जिले के वनांचल में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है, जिसके आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 22 दिन के दूध मुंहे बच्चे को बरामद कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। थाना तरेगांव जंगल में शनिवार को पीड़ित लालूराम पिता समारू बैगा(40) निवासी दुर्जनपुर ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि बड़ा लड़का शिवकुमार बैगा का विवाह साल भर पहले ग्राम खाम्ही के पवन कुमारी से किया था।
Child theft case in Kawardha : कुछ दिन पहले एक नन्हे बालक का जन्म हुआ है जो 22 दिन का था, जिसे दादू नाम से पुकारते थे। 2 जून 20203 को रात्रि 9 बजे खाना खाकर घर के बाहर सोया था। बेटी शिवकुमारी व बहु पवन कुमारी अपने 22 दिन के बच्चे दादू को साथ लेकर सोयी थीं। सुबह करीबन 4 बजे उठकर देखा तो दादू बिस्तर में नही था, जिसका पता तलाश आसपास घर, बाड़ी, नदी, नाला, झाड़ी में किए कही पता नहीं चल रहा है। इससे कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर के अंदर बिस्तर से उठाकर कहीं ले गया है। एसडीओपी पंकज पटेल ने बताया कि प्रार्थी के रिपोर्ट पर तत्काल थाना प्रभारी तरेगांव जंगल ने थाने में अपराध पंजीबद्ध कर मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर आरोपी और मासूम बालक दादू के पता तलाश के लिए रवाना किया गया।

दीवार फांदकर पहुंची महिला

Child theft case in Kawardha : शुक्रवार 2 जून 2023 को ग्राम दुर्जनपुर के साप्ताहिक बाजार ग्राम कोमो के एक व्यक्ति के मोटर साइकिल में बैठकर जा रही थी। ग्राम दुर्जनपुर बस्ती में पहुंचे थे कि मोटर साइकिल वाला बताया कि तुम्हारे गांव खाम्ही की लड़की इस घर में आयी है। घर के आंगन में छोटे बच्चे को उसकी मां गोद में लेकर घुमा रही थी। उसे देखने के बाद बाजार ग्राम दुर्जनुपर आ गई और खरीदी करके उस दिन शाम ढलने के बाद रात्रि 9 बजे ग्राम दुर्जनपुर में पवन कुमारी बाई के घर के बाजू वाले घर में रात रुकी। रात्रि करीब 2 बजे उठी और पवन कुमारी बाई के घर के पीछे दिवाल को कूदकर अंदर गयी। अंदर कमरे में सो रहे नन्हें बालक को बिस्तर से उठाकर बिना किसी को बताए लेकर चली गयी।

परेशान रहती थी..
टीम ने संदेही महिला मधुभाई पति राधेश्याम बैगा (21) निवासी ग्राम खाम्ही से पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर गुम बालक को अपने पास होने और अपहरण करना स्वीकार किया। उसने पुलिस को बताया कि उसके गांव की पवन कुमारी एक वर्ष पहले शादी होकर ग्राम दुर्जनुपर गयी थी, जिसका कुछ दिन पहले एक बच्चा हुआ है, जबकि उसका विवाह आज से 3 वर्ष पूर्व हुआ किन्तु उसका एक भी संतान नहीं होने से बहुत परेशान रहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो