scriptChilfi police defeated such vicious smugglers and seized 25 kg of ganj | चिल्फी पुलिस ने ऐसे दी शातिर तस्करों को मात और बॉर्डर पर जब्त किया 25 किलो गांजा | Patrika News

चिल्फी पुलिस ने ऐसे दी शातिर तस्करों को मात और बॉर्डर पर जब्त किया 25 किलो गांजा

छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी खूब हो रही है। सबसे संवेदनशील एरिया एमपी सीजी बार्डर है। पुलिस और तस्करों के बीच आए दिन शह-मात का खेल चलता रहता है। इस बार चिल्फी पुलिस ने गांजा तस्करों को मात दे दी जबकि वे बड़ी होशियारी से तस्करी के लिए गांजा छुपा कर ले जा रहे थे।

कवर्धा

Published: July 03, 2022 08:22:41 pm

छत्तीसगढ़ के बॉर्डर थाना चिल्फी अंतर्गत पुलिस टीम ने दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को भी पकड़ा। यह तस्कर 25 किलोग्राम से अधिक मादक पदार्थ गांजा उडि़सा से राजस्थान ले जा रहे थे जिसे वाहन सहित जब्त किया गया।
चिल्फी थाना में नव पदस्थ थाना प्रभारी निरीक्षक विकास बघेल ने उपनिरीक्षक त्रिलोक प्रधान को आदेशित किया गया था कि थाना के सामने स्टॉपर लगा कर आने जाने वाले गाड़ी का सघन चेकिंग करें। इसी दरम्यान मुखबिर से सूचना मिली की घाटी की ओर से आ रही हुंडई आई 10 कार डब्ल्यूबी 74 ओ 7299 काला रंग का जिसमें दो व्यक्ति बैठकर चिल्फ ी कि ओर आ रहे हंै। इनके द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है।
चिल्फी पुलिस ने ऐसे दी शातिर तस्करों को मात और बॉर्डर पर जब्त किया 25 किलो गांजा
चिल्फी पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर
वाहन चेकिंग के दौरान कार डब्ल्यूबी 74 ओ 7299 पासिंग को रोककर पूछताछ किया गया जो एक व्यक्ति जीवन पलार पिता सत्या पलार(32) ग्राम छात पाखीहागा माथापानगा पश्चिम बंगाल और भागीरथ माल पिता किशन नाथ (40)ग्राम मिरन जिला सीकर राजस्थान से पूछने पर हड़बड़ा रहे थे। शक होने व हावभाव-हिलाहावला कर रहे थे। सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि वह उड़ीसा से मादक पदार्थ गांजा रखीदी कर राजस्थान ले जा रहे थे। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायलय भेजा गया।
निरीक्षक बघेल ने बताया कि गाड़ी के तीनों गेट में अंदर व पीछे डिक्की वाले पर्दा में मादक पदार्थ को छिपाकर रखे थे। तालाशी लेने से 25.380 किलोग्राम बाजार मूल्य 2 लाख 53 हजार 800 रुपए बताया गया। वहीं एक हुंडई आई 10 कार और 3 मोबाइल जब्त किया गया। आरोपियों का कृत्य धारा 20(ख)स्वापक औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ अवैध व्यापार अधिनियम 1988(एनडीपीएस)एक्ट के सबूत पाए जाने से कार्रवाई किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंPM मोदी ने विकसित भारत के लिए देश के सामने 5 प्रण रखा, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बताया चुनौतीIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी 3 हेल्थ स्कीम कर सकते हैं लॉन्च , जानें इनके बारेस्वतंत्रता दिवस 2022: गूगल भी मना रहा भारत की आजादी का जश्न, पतंगों के साथ डूडल बनाकर भारत की संस्कृति को दर्शाया76th Independence Day 2022 : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नारास्वतंत्रता दिवस: वीरता पुरस्कारों से सम्मानित लोगों में सेना का कुत्ता 'एक्सल', पिछले महीने आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.