घर लौट रही सीआईएसएफ जवानों की हवा में उछलकर पलटी कार, 1 की मौत 2 घायल

कार पलटने से सीआईएसएफ जवान की दर्दनाक मौत हो गई है।

By: Deepak Sahu

Updated: 20 Jul 2018, 01:23 PM IST

कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है।वहीं हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

READ MORE: दो भाइयों की जिंदगी में उस वक़्त आया मोड़ जब बाइक चलाते फेसबुक पर हुए लाइव, साथ में डाली 15 लोगों की जिंदगी खतरे में

पत्थर से टकराई कार
लोहारा थाना अंतर्गत सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात करीब 2 बजे की है। कार में सीआईएसएफ का जवान जीवनलाल कौशिक, मोहन वर्मा और हीरालाल कौशिक सवार थे। तीनों मानपुर मोहला से अपने गांव पटपर लौट रहे थे। कार जीवनलाल चला रहा था। तभी सिल्हाड़ी थान खम्हरिया रोड पर सिंगारपुर झोरी के पास एक पत्थर से टकराकर कार 3 बार पलटी खा गई।

READ MORE: स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक को बाइक समेत घसीटती ले गई बस, फिर दे दी दर्दनाक मौत

कार पलटने से टायर के निचे आया सिर
कार पलटने के दौरान मोहन खिड़की से बाहर गिरा और सिर टायर के नीचे आ गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद घायल जवान जीवनलाल ने साहस दिखाई। घायल साथी हीरालाल के साथ मृतक मोहन को उठाकर कार में लिटाया। फिर खुद ही कार को चलाकर लोहारा पहुंचा।

READ MORE: सड़क पर सांप की ऐसी हालत देख हड़बड़ाई गई टीचर, सामने से आ रही इस गाड़ी से जा टकराई

पोस्टमार्टम कर सौपा शव
दोनों जवानों को निजी अस्पताल ले गया जहां मोहन वर्मा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही घायल हुए साथी हीरालाल को गंभीर चोटें आई है। इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मृतक मोहन के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned