कवर्धा: तहसील कार्यालय में मुफ्त के काम के लिए किसानों से पैसे मांगने वाला कंप्यूटर ऑपरेटर निलंबित

Bribe demand in Kawardha: किसान सम्मान निधि के नाम पर सहसपुर लोहारा तहसील ऑफिस में किसानों से पैसा उगाही के मामले मेंं कम्प्यूटर ऑपरेटर को निलंबत कर दिया गया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 20 Oct 2020, 01:51 PM IST

कवर्धा. किसान सम्मान निधि के नाम पर सहसपुर लोहारा तहसील ऑफिस में किसानों से पैसा उगाही के मामले मेंं कम्प्यूटर ऑपरेटर को निलंबत कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। तहसील कार्यालय में पदस्थ कम्प्यूटर ऑपरेटर मनोज विश्वकर्मा द्वारा प्रत्येक किसानों से सम्मान निधि के पंजीयन और सुधार के लिए 100-100 रुपए लिए जाने का किसानों द्वारा आरोप लगाया गया था।

Read more: कवर्धा: तहसील कार्यालय में किसानों से 100-100 रुपए रिश्वत लेते वीडियो वायरल, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप ....

मुफ्त के काम के लिए किसानों से वसूल रहा था पैसे
मुफ्त के काम के लिए सौ रुपए उगाही से परेशान हो चुके किसानों ने इसका दो दिनों तक वीडियो बनाया। इस वीडियो को किसानों ने वायरल कर दिया। वहीं किसानों ने मांग रखी कि आरोपी ऑपरेटर को निलंबित किया जाए नहीं तो वह तहसील कार्यालय में ही प्रदर्शन करेंगे। मामले ने तूल पकड़़ा तो जिला प्रशासन हरकत में आ गया।

की जा रही वारयल वीडियो की जांच
पैसे लेते वीडियो वायरल होन के बाद जिला प्रशसासन के अधिकारियों को जवाब देते हुए नहीं बन पा रहा है। इसके बाद जिला प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी कम्प्यूटर ऑपरेटर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं मामले में वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। किसानों ने जिला प्रशासन के इस फैसले का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned