scriptतीन साल से नाबालिग के साथ जबरन बना रहा था शारीरिक संबंध, जब हो गई प्रेग्नेंट तो कर दिया…. | Crime in Kawardha: Boyfriend rape from 3 year with minor girl | Patrika News
कवर्धा

तीन साल से नाबालिग के साथ जबरन बना रहा था शारीरिक संबंध, जब हो गई प्रेग्नेंट तो कर दिया….

युवक तीन साल से नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी बीच नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई तो युवक ने जो किया….

कवर्धाOct 05, 2019 / 11:10 am

Bhawna Chaudhary

कवर्धा. देशभर में लगातार लड़कियों के साथ हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। अक्सर ऐसे अपराध शादी का झांसा देकर और दुष्कर्म वाले ही होते है। छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है।जहां एक युवक तीन साल से नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी बीच नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई तो युवक ने जो किया….

यह मामला कवर्धा जिले के कुकदूर थाना का है। मिली जानकारी के अनुसार कुकदूर थाना अंतर्गत आरोपी रोहित ने नाबालिग को अपने झूठे प्यार में फंसाया। फिर साल 2015 से अपनी पत्नी बनाकर रखने का प्रलोभन देकर उसका दैहिक शोषण किया। लेकिन जब नाबालिग पांच माह की गर्भवती हुई तो उसे अपनाने से इनकार दिया और छोड़ दिया। इस पर पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी पर धारा 376 भादवि, 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया। आरोपी की पतासाजी करने का हरसंभव प्रयास किया। आरोपी द्वारा गिरफ्तारी के भय अपराध कायम होने के बाद से कहीं फरार हो गया था। मुखबीर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी ग्राम बेलगहना कोटा में अपने रिश्तेदार के घर में छुपकर निवास कर रहा है। सूचना के आधार पर थाना कुकदूर से विशेष टीम गठित कर मुखबीर द्वारा बताए स्थान पर दबिश दिया गया, जहां आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल निरूद्ध कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो