scriptखेत में मिली सास-बहू की लाश, मौत का ऐसा मंजर देख सहम गए लोग, फैली सनसनी | Crime in Kawardha: Found dead body of Mother-in-law and daughter | Patrika News

खेत में मिली सास-बहू की लाश, मौत का ऐसा मंजर देख सहम गए लोग, फैली सनसनी

locationकवर्धाPublished: Jul 25, 2019 05:55:26 pm

Crime in Kawardha: दोनों महिलाएं रिश्ते में सास-बहू हैं। शव काफी देर तक खेत में ही पड़ा रहा।

Crime in kawardha

खेत में मिली सास-बहू की लाश, मौत का ऐसा मंजर देख सहम गए लोग, फैली सनसनी

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सास-बहू की खेत में दर्दनाक मौत (Crime in kawardha) हो गई। उनकी लाश घंटों देर तक खेत में (In farm) पड़ी रही। वहीं, गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला कि दो महिलाओं की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में (Found Dead body) मिली है। खबर फैलते ही शव को देखने पूरा गांव उमड़ पड़ा।

प्रदेश में बारिश कम लेकिन हो रही ऐसी मौतें..
आपको बता दें कि प्रदेश में बारिश एकदम से थम गई है। वहीं, जहां हल्की बारिश हो रही है वहां गरज-चमक के साथ बदल बरस रहे है। कवर्धा जिले के खैरझिटी पुराना अंतर्गत खेत में काम करने के दौरान सास-बहू की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोपहर 2 बजे के आसपास आसमान से आकाशीय बिजली कड़की और दोनों इसकी चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

मौत देख सहम गए लोग..
भागमती पति मनीराम जायसवाल (50) और पिंकी पति दूजराम जायसवाल (30) खेत में निदाई करने गए थे। इसी दौरान जोरदार बिजली कड़की और आकाशीय बिजली के सपंर्क में आने से दोनों की मौत हो गयी। दोनों महिलाएं रिश्ते में सास-बहू हैं। शव काफी देर तक खेत में ही पड़ा रहा। आसपास लोगों ने देखा तो परिजन और पुलिस को सूचना दी। शव का पोस्टमार्डम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

..और भी है Crime in Kawardha से जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो