दादी की ये आदत पोते को लगी इतनी बुरी, रॉड से सिर पर किया हमला, हो गई मौत

दादी की ये आदत पोते को लगी इतनी बुरी, रॉड से सिर पर किया हमला, हो गई मौत

Chandu Nirmalkar | Updated: 17 Jul 2019, 05:24:25 PM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

Crime in Kawardha: परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Crime in Chhattisgarh) के कवर्धा जिले में एक पोते ने बड़ी बेहरमी से 75 साल की अपनी दादी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पोता अपनी दादी की आदतों से बेहद परेशान था। इससे छुटकारा पाने उसकी जान ले ली। वारदात के बाद से आरोपी फरार हो गया था। परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दादी का राड़ से मारा और निकल गई जान..
वारादात कुकदूर थाना अंतर्गत ग्राम कड़मा का है। आरोपी करुद पिता रामसिंह मसराम निवासरत है। उसके बाजू में ही उसकी दादी बुधनाबाई(75) रहती है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम 5 से 6 बजे के बीच करुद ने अपनी दादी पर हमला बोल दिया। उसके साथ मारपीट की और राड़ से सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसकी दादी बुधनाबाई बुरी तरह घायल होकर जमीन पर तड़पने लगी।

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत
वारदात के बाद आरोपी करुद फरार हो चुका था। इसी बीच बुधनाबाई का बेटा रामसिंह पहुंचा, तो बताया कि उसके लड़के करुद ने उसे टोनही हो, परिवार पर जादू-टोना करते हो कहकर हमला किया। घायल महिला को अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था करने लगे, इसी बीच उसने दम तोड़ दिया।

टोनही प्रताडऩा का केस दर्ज
उसी रात मृतिका बुधना बाई के बेटे रामसिंह ने अपने बेटे कुरुद के खिलाफ कुकदूर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया। आरोपी करुद के विरूद्ध धारा 302, 4, 5 छत्तीसगढ़ टोनही प्रताडऩा अधिकनियम 2005 के तहत मामला दर्ज किया। दूसरे दिन सुबह ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

 

Chhattisgarh crime से जुड़ी इन खबरों को जरूर पढ़ें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned