script

शादीशुदा युवक बोला- जिंदगी जीनी है तो चलो मेरे साथ, 5 महीने बाद नाबालिग मिली इस हाल में कि…

locationकवर्धाPublished: Sep 21, 2019 10:34:30 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

crime in Kawardha: नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला बलात्कार के कई मामले सामने आते है। अक्सर लड़के उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसा लेते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है।

इंदौरी. नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला बलात्कार के कई मामले सामने आते है। अक्सर लड़के उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसा लेते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। जहां शादीशुदा युवक में नाबालिग गर्लफ्रेंड को अपने साथ ले जाने की बात कही। बॉयफ्रेंड की बातों में आकर लड़की साथ जाने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद जो हुआ…

शादीशुदा युवक बोला- जिंदगी जीनी है तो चलो मेरे साथ, 5 महीने बाद नाबालिग मिली इस हाल में कि...

यह मामला कवर्धा जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार दशरंगपुर चौकी अंतर्गत लड़की अपनी मौसी के गांव आना-जाना करती थी। इसी दौरान गांव के ही चैन सिंह यादव ने उसे अपने झूठे प्यार में फंसा लिया। चैन सिंह शादीशुदा है, बावजूद नाबालिग को बहला फुसलाकर उसके गांव से 30 अप्रैल की रात को भगा ले गया। नाबालिग बालिका के परिजनों की सूचना पर दशरंगपुर चौकी में 3 मई को मामला पंजीबद्ध किया गया। लेकिन तीन माह तक आरोपी को कोई पता नहीं चला।

चौकी प्रभारी मानसिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुराने के निपटारे के लिए विशेष मुहिम शुरू किया। मुखबिरों से जानकारी ली गई तो पता चला कि युवक व नाबालिग तेलंगाना में रहते हैं। पुलिस टीम वहां पहुंची और बालिका व युवक को चौकी लाया गया। बालिका उसके परिजनों को सौंपा गया। वहीं आरोपी चैन सिंह पर नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और दैहिक शोषण करने पर धारा 363, 366, 376, 506 भादवि 3 ए 4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को जेल दाखिल किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो