scriptबिस्किट देना इस शख्स को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर कर दी बेदम पिटाई | Crime in Kawardha: Middle aged man beaten in doubt of child theft | Patrika News

बिस्किट देना इस शख्स को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर कर दी बेदम पिटाई

locationकवर्धाPublished: Oct 07, 2019 07:38:34 pm

Child theft: देखते ही कुछ लोगों ने बच्चा चोर समझकर उसकी बेदम पिटाई (Crime in kawardha) कर दी

kawardha_news_.jpg

बिस्किट देना इस शख्स को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर कर दी बेदम पिटाई

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में इन दिनों बच्चा चोरी (Child theft) को लेकर एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ ग्रामीणों ने एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि वह बच्चे को बिस्किट दे रहा था, लेकिन बच्चे ने (Kawardh Crime news) मना कर दिया। इसे देखते ही कुछ लोगों ने बच्चा चोर समझकर उसकी बेदम पिटाई कर दी। मारपीट की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंची।
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला पंडरिया थाना के ग्राम पाढ़ी का है। सोमवार दोपहर को ग्रामीणों की नजर एक अंजान अधेड़ के उपर पड़ गई। वह गांव के एक बच्चे को बिस्किट दे रहा था। ये सब गांव के कुछ लोग देख लिया। इसके बाद इकठ्ठा हुए कुछ लोगों ने बच्चा चोर का आरोप लगाकर उसकी बेदम पिटाई कर दी। खबर मिलते ही पुलिस ने अधेड़ को ग्रामीणों से छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया।
बिस्किट देना इस शख्स को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर कर दी बेदम पिटाई

गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मियों को ही घेर लिया

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की दखल के बाद अधेड़ की जान जाते-जाते बची है। वरना गांव के लोग पीट-पीटकर मार डालते। इस बीच ग्रामीण पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए लोग आक्रोशित हो गए और पुलिसकर्मियों को ही घेर लिया। विवाद बढऩे पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस ने लोगों पर काबू पाया। इस घटना से पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो