scriptमर्डर: दिनदहाड़े गांव की लड़कियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, आधी रात हुआ ये खौफनाक वारदात | Crime in Kawardha: one man killed by knife | Patrika News

मर्डर: दिनदहाड़े गांव की लड़कियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, आधी रात हुआ ये खौफनाक वारदात

locationकवर्धाPublished: Sep 11, 2019 09:33:01 pm

आरोपी और उसका नाबालिग दोस्त गांव की नाबालिग लड़कियों और युवतियों के साथ छेडख़ानी करता (Girl Molestation) था..

मर्डर: दिनदहाड़े गांव की लड़कियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, आधी रात हुआ ये खौफनाक वारदात

मर्डर: दिनदहाड़े गांव की लड़कियों के साथ करता था ऐसी गंदी हरकत, आधी रात हुआ ये खौफनाक वारदात

कवर्धा. जिले के खैरझिटी में बीती रात एक युवक की दर्दनाक हत्या हो गई। आरोपी युवक ने अपने युवक के सीने में चाकू घोप उसका मर्डर कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी और उसका नाबालिग दोस्त गांव की नाबालिग लड़कियों और युवतियों के साथ छेडख़ानी करता था।(Crime in Kawardha) विवाद के बाद दोनों ने आधी रात एक युवक हत्या कर दी। वारदात से गांव में सनसनी (Crime in chhattisgarh) फैल गई।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
कोतवाली थाना के बाजार चारभाठा चौकी अंतर्गत ग्राम खैरझिटी में सोमवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच गांव के ही रमेश धुर्वे(25) की हत्या कर दी। मुख्य आरोपी मुकेश सतनामी (25) और एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार घटना गांव में नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने के लेकर विवाद हुआ।

छेडख़ानी का सिलसिला कई दिनों से चल रहा था..
बताया जा रहा है कि बंदौरा के रहने वाले मुकेश सतनामी अपने नाबालिग दोस्त के साथ पास के ही गांव खैरझिटी जाता है और वहां पर लड़कियों और युवतियों के साथ अश्लील हरकतें कर छेडख़ानी करता। यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था। आधी रात को भी यह युवक गांव में घूम रहे थे। इस दौरान खैरझिटी गांव के कुछ लकड़ों ने इन्हें टोका। इस बात को लेकर विवाद काफी बढ़ गया। बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ।


इसके बाद बंदौरा निवासी युवक मुकेश चाकू लेकर फिर खैरझिटी गांव पहुंचा और गणेश पंडाल के पास मौजूद लड़कों से विवाद करने लगा। इसी दौरान रमेश धुर्वे के सीने में चाकू घोप दिया। चाकू हृदय के ऊपर से लगा, जिससे युवक छटपटाने लगा। वहीं आरोपी युवक और उसका नाबालिग साथी वहां से फरार हो गया। अन्य लड़कों ने संजीवनी 108 को बुलाया। रास्ते में 112 से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। घटना के दूसरे दिन चारभाठा चौकी पुलिस ने आरोपी मुकेश सतनामी और उसके नाबालिग दोस्त को पूछताछ के चौकी लेकर पहुंचे। सख्ती से पूछताछ के बाद उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया।
युवक पर चाकू से वार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। धारा 302 के तहत आरोपी युवक और उसके एक साथ को गिरफ्तार किया।
नितिन तिवारी, चौकी प्रभारी बाजार चारभाठा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो