scriptजब कार को घेर कर एक साथ टूट पड़े इतने सारे पुलिसवाले, अंदर देखा तो भरा पड़ा था ये खतरनाक पैकेट फिर… | Crime in Kawardha: Police seize 19 kg Ganja from Car | Patrika News

जब कार को घेर कर एक साथ टूट पड़े इतने सारे पुलिसवाले, अंदर देखा तो भरा पड़ा था ये खतरनाक पैकेट फिर…

locationकवर्धाPublished: Oct 07, 2019 12:51:59 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अल्टो वाहन को चेक करने पर 19 पैकेट मादक पदार्थ गांजा मिला, जिसका कुल वजन 19 किलो 530 ग्राम है।

नशे की सामान की तस्करी में सबसे ज्यादा तस्कर किये जाने वाला गांजा है। गांजा तस्करों ने अब तक इतने तरीके अपनाए है तस्करी के की क्राइम ब्रांच भी सख्ते में पड़ जाती है। उड़ीसा से बाकि बड़े राज्यों में गांजा तेजी से तस्कर हो रहा है। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बोड़ला पुलिस को वाहनों की जांच के दौरान बड़ी सफलता हासिल हुई। छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश ले जा रहे गांजा जब्त किया।

मिली जानकरी के अनुसार 5 और 6 अक्टूबर की दरम्यानी रात को बोड़ला पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान पोंड़ी की ओर से अल्टो कार एमपी 20 सीई 4865 का वाहन चालक पुलिस टीम को देखकर वाहन को छोड़कर संदिग्ध रूप से भागने लगा।

जब कार को घेर कर एक साथ टूट पड़े इतने सारे पुलिसवाले, अंदर देखा तो भरा पड़ा था ज्यादा ये खतरनाक पैकेट फिर...

जिसे पुलिस स्टाफ द्वारा पकडऩे का प्रयास किया गया, लेकिन रात के अंधेरे और जंगल का फायदा उठाकर वाहन चालक फरार हो गया। मौके पर अल्टो वाहन को चेक करने पर 19 पैकेट मादक पदार्थ गांजा मिला, जिसका कुल वजन 19 किलो 530 ग्राम है।

पुलिस के अनुसार गांजे की अनुमानित कीमत 97 हजार 650 रुपए है। बोड़ल पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो