पति-पत्नी ने जमकर पी शराब, फिर जो हुआ.., इलाके में फैली सनसनी

पति-पत्नी ने जमकर पी शराब, फिर जो हुआ.., इलाके में फैली सनसनी

Chandu Nirmalkar | Updated: 17 Jul 2019, 06:25:10 PM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

Crime in kawardha: जब वापस लौटा तो पत्नी संदिग्ध हालत में बिस्तर पर लेटी हुई मिली

कवर्धा/नेऊर. पति-पत्नी (Crime in kawardha) ने दोनों ने एक साथ जमकर शराब पी। इसके बाद जो घटना सामने आई इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है पति शराब पीने के बाद घूमने के लिए निकल गया था। वहीं, जब वापस लौटा तो पत्नी संदिग्ध हालत में बिस्तर पर लेटी हुई मिली। उठाने की बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं उठी।

जानिए ये मामला
मामला कवर्धा जिले के ग्राम छीरपानी का है। यहां निवासी निर्मला बाई पति लक्ष्मण दोनों ने सुबह-सुबह साथ में जमकर शराब पी। इसके कुछ घंटों बाद पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर उसकी लाश मिली। कुकदूर थाना अंतर्गत एसआई आरके मरकाम ने बताया निर्मला बाई और पति लक्ष्मण ने सुबह साथ में जमकर शराब पी। इसके बाद निर्मला बाई सोने घर अंदर चली गई। वहीं उसका पति लक्ष्मण बस्ती घूमने चला गया। पति शाम को वापस आया तो पत्नी को उठाया नहीं उठी।

इसकी तुरन्त आकर थाना में सूचना दिया जिस पर कुकदुर पुलिस घटना स्थल में पहुंच गया। रातभर शव की रखवाली किए। सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंपा दिया। मर्ग कायम किया गया। वहीं पुलिस अब पोस्ट मार्डम रिपोर्ट के इंतजार में है जिससे स्पष्ट हो जाएगा कि महिला की मौत अधिक शराब पीने से हुई है कोई और कारण है।

इसके पूर्व भी अधिक शराब सेवन करने से इस क्षेत्र में कई लोगों की मौत हो चुकी है। यहां पर अधिकतर ग्रामीण स्वयं ही महुआ शराब बनाते हैं। इसकी गांवों में बिक्री भी करते हैं। अधिकतर बैगा आदिवासी स्वयं निर्मित महुआ शराब का ही सेवन करते हैं।

 

Crime in kawardha से जुड़ी इन खबरों को जरूर पढ़ें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned