scriptCrime in Kawardha : दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के फाड़ दिए कपड़े, लेकिन पुलिस है शांत | Crime in kawardha : Woman molestation case in kawardha | Patrika News

Crime in Kawardha : दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के फाड़ दिए कपड़े, लेकिन पुलिस है शांत

locationकवर्धाPublished: Jun 29, 2019 03:58:34 pm

Crime in Kawardha : कोतवाली (Chhattisgarh Police) थाना अंतर्गत एक महिला (Woman) से छेड़छाड़ (Molestation) हुई। महिला ने कोतवाली पुलिस अधिकारियों पर गंभीर आरोप (Crime) भी लगाए।

Crime in kawardha

Crime in Kawardha : दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, लेकिन पुलिस है शांत

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले (Crime in kawardha) में कुछ बदमाशों ने एक महिला को बेइज्जत उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके करने घर के सामने ही महिला के साथ जबरदस्ती भी की। लेकिन पुलिस (Chhattisgarh police) है कि अभी तक शांत है। लिखित शिकायत के बाद भी पुलिस (Police) बदमाशों को अभी तक नहीं पकड़ (Crime) पाई है। कोतवाली थाना अंतर्गत एक महिला से छेड़छाड़ (Molestation) हुई। महिला ने कोतवाली पुलिस अधिकारियों पर गंभीर आरोप भी लगाए।

कवर्धा शहर की पीडि़त महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कलक्टर कार्यालय में फरियाद लगाई कि कोतवाली पुलिस द्वारा उसकी शिकायत पर ढ़ाई माह बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। घटना मार्च की है, जब पीडि़ता की घर के सामने ही उसके कपड़े फाड़ दिए गए। इसकी लिखित शिकायत 28 मार्च, 24 मई, फिर पीडि़ता की मां द्वारा 6 जून को आवेदन दिया गया।

बावजूद अब तक कोतवाली पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीडि़ता ने इस बार पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कलक्टर कार्यालय में कार्रवाई के लिए आवेदन प्रस्तुत किया है। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि मामले कार्रवाई नहीं होती तो पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन के लिए धरना प्रदर्शन पर बैठ जाएगी।

Crime in kawardha : Click करें और इन खबरों को जरूर पढ़ें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो