scriptबाइक से पहुंचे तीन लोग कहा- रात में फौज आएगी, जो मांगे उसे दे देना वरना…. ग्रामीणों में दहशत | Crime: Three people threatened the villagers in Kawardha CG | Patrika News

बाइक से पहुंचे तीन लोग कहा- रात में फौज आएगी, जो मांगे उसे दे देना वरना…. ग्रामीणों में दहशत

locationकवर्धाPublished: Sep 22, 2019 02:39:51 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

रात में फौज आएगी, जो मांग उसे दे देना नहीं तो हत्या कर दी जाएगी। यह धमकी शनिवार को वनांचल क्षेत्र ग्राम बदना के ग्रामीणों को तीन लोगों ने दिया।

बाइक से पहुंचे तीन लोग कहा- रात में फौज आएगी, जो मांग उसे दे देना वरना.... दहशत में ग्रामीण

बाइक से पहुंचे तीन लोग कहा- रात में फौज आएगी, जो मांग उसे दे देना वरना…. दहशत में ग्रामीण

कवर्धा . रात में फौज आएगी, जो मांग उसे दे देना नहीं तो हत्या कर दी जाएगी। यह धमकी शनिवार को वनांचल क्षेत्र ग्राम बदना के ग्रामीणों को तीन लोगों ने दिया। जिसके चलते ग्रामीणों की नींद ही उड़ गई।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को ग्राम बदना में एक मोटरसाइकिल से तीन लोग पहुंचे। यह घर-घर जाकर ग्रामीणों को धमकी दे रहे थे कि रात में फौज आएगी। वह जो भी गांव दे देना वरना हत्या कर देंगे। इसमें एक लडक़ी भी शामिल थी। उसे एक घर में ग्रामीणों ने घेर लिया और पूछताछ किया। इसमें लडक़ी ने खुद को नागपुर की रहने वाली बताई। कहा कि उसे कुछ लोगों ने गांव में जाकर यह बात बताने कही।

ग्रामीणों ने काफी देर तक लडक़ी को पकड़े रखा। लेकिन ग्रामीण भी डर गए कि कहीं माओवादी तो नहीं। इसके चलते डरकर उसे छोड़ दिया। लडक़ी गांव के आगे निकली तो एक मोटरसाइकिल से दो लोग पहुंचे और उसे ले गए।धमकी के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। साथ ही फैसला किया वह रात में जागकर गांव की रखवाली करेंगे।

कुकदूर, थाना प्रभारी संतराम सोनी ने बताया जी हां ग्रामीणों द्वारा फोन से जानकारी दिए हैं कि एक लडक़ी आयी और धमकी दे रही थी। गांव वालों ने उसे पकड़ रहा था, लेकिन बाद में डरकर छोड़ दिए। वहीं मोटरसाइकिल से दो लोग आए और लडक़ी को बैठाकर ले गए। फिलहाल तो शरारती तत्वों की बदमाशी ही लग रही है। कल जाएंगे गांव और देखेंगे कि क्या मामला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो