scriptगैस रिसाव से सिलेंडर में हुआ जोरदार विस्फोट, आग लगने से दुकान जलकर राख, दो युवक झुलसे | Cylinder explosion caused by gas leak two men burnt in CG | Patrika News

गैस रिसाव से सिलेंडर में हुआ जोरदार विस्फोट, आग लगने से दुकान जलकर राख, दो युवक झुलसे

locationकवर्धाPublished: Apr 14, 2019 11:27:48 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

सिलेण्डर से गैस रिसाव के कारण एक और हादसा हो गया। इसमें दो युवक बुरी तरह से झुलस गए।

cg news

गैस रिसाव से सिलेंडर में जोरदार विस्फोट, आग लगने से चाय दुकान जलकर राख, दो युवक झुलसे

कवर्धा. सिलेण्डर से गैस रिसाव के कारण एक और हादसा हो गया। इसमें दो युवक बुरी तरह से झुलस गए। जबकि एक सप्ताह पहले ही कवर्धा में भी गैस रिसाव से दो व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

कोतवाली थाना कवर्धा के धमकी गांव में शनिवार की सुबह छोटे से होटल में गैस सिलेंडर फटने से दो युवक बुरी तरह झुलस गए। थाने से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम धमकी में श्रवण तिवारी का चाय होटल है। शनिवार की सुबह करीब 9 बजे गांव के ही रवि कौशिक और झम्मन श्रीवास होटल में नास्ता करने पहुंचे थे। इसी दौरान सिलेंडर में गैस रिसाव हो गया। और सिलेण्डर में आग लग गई।

होटल संचालक घबराकर वहां से भाग निकला, जबकि नाश्ता कर रहे यह दोनों युवक भी काफी दूर से जा बैठे। इस दौरान सिलेण्डर गर्म होकर फट पड़ा। विस्फोट इतना जोरदार था होटल के सारे सामना हवा में उड़ गया और बाकी सामान जलने लगा। वहीं विस्फोट का असर इतना दूर तक रहा कि दोनों युवक भी दूर जा गिरे, जिससे इन्हें काफी चोट आयी और हाथ बुरी तरह झुलस गया। युवकों को ग्रामीणों की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो