scriptएम्स में भर्ती दुर्ग जिले के कोरोना संक्रमित 48 वर्षीय मरीज की मौत, 24 घंटे में मिले 55 नए पॉजिटिव | Death of 48-year-old corona infected patient in Durg district | Patrika News

एम्स में भर्ती दुर्ग जिले के कोरोना संक्रमित 48 वर्षीय मरीज की मौत, 24 घंटे में मिले 55 नए पॉजिटिव

locationकवर्धाPublished: Aug 05, 2020 06:10:23 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

एम्स में भर्ती जिले के 48 वर्षीय कोविड मरीज की मौत हो गई। मरीज कोरोना के अलावा किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीडि़त था। (Chhattisgarh coronavirus update)

एम्स में भर्ती दुर्ग जिले के कोरोना संक्रमित 48 वर्षीय मरीज की मौत, 24 घंटे में मिले 55 नए पॉजिटिव

एम्स में भर्ती दुर्ग जिले के कोरोना संक्रमित 48 वर्षीय मरीज की मौत, 24 घंटे में मिले 55 नए पॉजिटिव

भिलाई. दुर्ग जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। जिले में कोरोना के 55 नए मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार देर रात 11.30 बजे इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एम्स में भर्ती जिले के 48 वर्षीय कोविड मरीज की मौत हो गई। मरीज कोरोना के अलावा किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीडि़त था। जिसका एम्स रायपुर में उपचार चल रहा था। दुर्ग जिले के अलावा राजनंादगांव में 22, कबीधाम जिले में 6 नए मरीजों की पहचान की गई है। वहीं प्रदेश में कोरेाना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर अब दस हजार के पार पहुंच गया है। मंगलवार को पहली बार एक साथ आठ संक्रमितों की कोरोना की वजह से मौत हो गई।
शिक्षक नगर में मिले सात पॉजिटिव मरीज
दुर्ग जिले में मंगलवार को सबसे ज्यादा 7 पॉजिटिव मरीज चरोदा के शिक्षित नगर कॉलोनी से मिले हैं। जिसमें तीन महिलाएं और चार पुरुष शामिल है। वहीं एक महिला प्रियदर्शिनी परिसर सुपेला से, एक पुरुष रिसाली सेक्टर वार्ड 58 से, दो व्यक्ति प्रगति नगर, कैम्प जलेबी चौक भिलाई से, एक व्यक्ति सेक्टर 1 भिलाई से, एक व्यक्ति तालपुरी ब्लॉक से, एक महिला एसीसी कॉलोनी जामुल भिलाई से एवं अन्य सात कोरोना मरीज जिले के ग्रामीण भागों से एंटीजन टेस्ट से पॉजिटिव पाए गए।
जिला स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर ने बताया कि पिछले दिनों के मुकाबले मंगलवार को कम मरीज पॉजिटिव मिले। हालांकि रोजाना करीब 7 से 8 सौ लोगों का एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है। साथ ही कई वार्डो में कैंप लगाकर लोगों का कोरोना टेस्ट भी किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो