script

डॉयल 112 के जवानों ने दिखाई मानवता, घायल ट्रक चालक को पहुंचाया अस्पताल, एसपी ने की प्रशंसा

locationकवर्धाPublished: May 06, 2019 07:21:49 pm

पुलिस के जवानों ने सरकारी काम से इतर मानवता का कर्तव्य निभाकर नया मिसाल पेश किया है। मामला सड़क दुर्घटना से जुड़ा हुआ है।

patrika

डॉयल 112 के जवानों ने दिखाई मानवता, घायल ट्रक चालक को पहुंचाया अस्पताल, एसपी ने की प्रशंसा

कवर्धा@Patrika. पुलिस के जवानों ने सरकारी काम से इतर मानवता का कर्तव्य निभाकर नया मिसाल पेश किया है। मामला सड़क दुर्घटना से जुड़ा हुआ है। सोमवार को सी-4 से सूचना मिली की हरीनछपरा के पास टमाटर लोड ट्रक क्रमांक एच.आर. 74 ए. 7099 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। ट्रक जयपुर से विशाखापटनम की ओर जा रहा था और अनियंत्रित होकर पलट गया। इस सूचना पर पेन्थर 1 के आरक्षक 803 देवनारायण साहू, आर. 582 भेद जीवन चेलक एवं चालक राजेश कोसले 112 के जवानों के द्वारा घटनास्थल पहुंचा। उन्होंने देखा कि चालक हसन मोहम्मद 45 वर्ष व परिचालक आबिद 25 वर्ष को चोट आई है।
Kawardha
आवागमन को सुव्यवस्थित कर थाना कोतवाली को सूचना दी

वाहन में लोड़ टमाटर के कैरेट सड़क पर बिखर गये थे। जिसे व्यवस्थित कर आवागमन को सुव्यवस्थित कर थाना कोतवाली को सूचना दी गई। थाना कोतवाली की टीम वहां पहुंच कर अनियंत्रित भीड़ को घटनास्थल से दूर हटाया। घायलों को 112 के जवानों के द्वारा प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल लाया जा रहा था उसी समय 108 वाहन भी घटनास्थल पर पहुंच गया। जिन्हें 108 को सुपूर्द कर दोनों चालक और परिचालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल कवर्धा रवाना किया गया। जिसकी सूचना सी 4 रायपुर, कंट्रोल रुम कवर्धा एवं अस्पताल चौकी कवर्धा को दी गई।
सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी

इस कार्य के लिए 112 के जवान देवनारायण साहू, भेद जीवन चेलक एवं चालक राजेश कोसले को पुलिस अधीक्षक कबीरधाम डॉ. लाल उमेंद ंिसह के द्वारा इस सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी और इस तरह निरंतर सराहनीय कार्य करते रहने निर्देशित किया।
Kawardha

ट्रेंडिंग वीडियो