scriptFather-in-law killed daughter-in-law in Kawardha | बुजुर्ग ससुर ने की बहू की हत्या, पुलिस को गुमराह करने पेड़ पर लटकाया शव, कहा उसका रौब चलता था इसलिए मार दिया | Patrika News

बुजुर्ग ससुर ने की बहू की हत्या, पुलिस को गुमराह करने पेड़ पर लटकाया शव, कहा उसका रौब चलता था इसलिए मार दिया

पुलिस को बताया कि उससे किसी बात पर सलाह मशवरा नहीं लिया जाता था। उसकी बहू महारानी बाई का ही घर पर रौब चलता था।

कवर्धा

Published: December 05, 2021 01:24:06 pm

कवर्धा. एक ससुर ने अपनी ही बहू की हत्या करके उसकी लाश को पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया। घटना जिले के पांडातराई थाना अंतर्गत की है। पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद इस मामले में हत्यारे ससुर को ढूंढ निकाला। आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका ससुर ही निकला। बहू की हत्या कर शव को पेड़ से फांसी के फंदे से लटका दिया था। हत्यारे ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के भीतर पहुंचाया।
बुजुर्ग ससुर ने की बहू की हत्या, पुलिस को गुमराह करने पेड़ पर लटकाया शव, कहा उसका रौब चलता था इसलिए मार दिया
बुजुर्ग ससुर ने की बहू की हत्या, पुलिस को गुमराह करने पेड़ पर लटकाया शव, कहा उसका रौब चलता था इसलिए मार दिया
पुलिस को गुमराह करने फंदे पर लटकाया शव
थाना पांडातराई पुलिस को 26 नवंबर को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम अंधियारी खुर्द में एक महिला का शव नीम के पेड़ से लटका हुआ है। थाने की टीम घटना स्थल पहुंची और जांच शुरू की। मामला हत्या का प्रतीत होने से परिजनों के समक्ष पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए रवाना किया। विवेचना के दौरान पीएम रिपोर्ट में सस्पेक्टेड मर्ग होना पाया गया। थाना प्रभारी पांडातराई सुशील मलिक द्वारा विशेष टीम गठित कर आरोपी का पता तलाश किया जा रहा था।
यह भी पढ़ें
ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, जब प्रेग्नेंट हुई तो खिला दी गर्भपात की गोलियां, छात्रा की मौत
...

घर में चलता था बहू का राज इसलिए खफा हो गया ससुर
विवेचना के संदेह के आधार पर मृतिका के ससुर से पूछताछ किया गया, जिस पर उन्होंने हत्या करना स्वीकार किया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि उससे किसी बात पर सलाह मशवरा नहीं लिया जाता था। उसकी बहू महारानी बाई का ही घर पर रौब चलता था। कुछ दिन पूर्व घर में ट्रैक्टर ले लिया गया, लेकिन उससे पूछा तक नहीं किया। उसकी अनदेखी के चलते आरोपी दशरथ चंद्रवंशी(75) ने आक्रोशित था।
यह भी पढ़ें
शादी में गुलाब जामुन के लिए मना किया तो युवकों ने भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष को मारा चाकू, हालत गंभीर
...

बहू खेत जा रही थी तब ससुर ने की हत्या
घटना वाले दिन बहू जब खेत जा रही थी तो आरोपी ससुर भी उसके पीछे चला गया और सुनसान स्थान पर जाकर उसकी हत्या कर दी और गुमराह करने के लिए शव को नीम के पेड़ से फंदे पर लटका दिया, ताकि आत्महत्या लगे। पुलिस टीम ने आरोपी ससुर दशरथ चंद्रवंशी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर धारा 302, 201 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर सलाखों के भीतर पहुंचाया। इस कार्रवाई थाना टीम से सहायक उपनिरीक्षक द्वारिका देशलहरे, आरक्षक राजेंद्र चंद्रवंशी, रामदास चंद्रवंशी, विकास श्रीवास्तव का योगदान रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.