पुलिस के 5 कांस्टेबल और दो नगर सैनिक जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ाए, SP की छापेमार कार्रवाई से मचा हड़कंप

एसपी ने कोतवाली से ही टीम गठित कर पुलिस जवानों को रवाना किया। रात 3 बजे पुलिस ने मकान में छापा मारा। जहां पर पुलिस जवान जुआ खेल रहे थे। (Gambling in Kawardha)

By: Dakshi Sahu

Updated: 27 Jul 2020, 05:01 PM IST

कवर्धा. जुआरियों को पकडऩे वाले पुलिसकर्मी ही जुआ खेल रहे थे, लेकिन जिला पुलिस के अधिकारियों ने भी इन्हें भी नहीं बख्शा। जुआ खेलते हुए 5 आरक्षक और 2 नगर सैनिक को धर दबोचा। घटना कवर्धा कोतवाली अंतर्गत रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात की है। घोठिया रोड स्थित एक मकान में जुआ चल रहा था। इसकी सूचना सीधे एसपी व एएसपी को मिली।

एसपी ने कोतवाली से ही टीम गठित कर पुलिस जवानों को रवाना किया। रात 3 बजे पुलिस ने मकान में छापा मारा। जहां पर पुलिस जवान जुआ खेल रहे थे। पुलिस टीम ने 8 लोगों शिव साहू, रामविलास आडिले, रेखलाल सोनकर, आसिफ खान, विजय धुर्वे, राजू साकत, राधेश्याम और मुकेश शर्मा को पकड़ा। साथ ही 25 हजार 700 रुपए जब्त किए।

रंगे हाथ पकड़ाए
पकड़े गए आरोपियों में 2 आरक्षक जिसमें एक कोतवाली कवर्धा और एक अजाक में पदस्थ है। वहीं दो चालक आरक्षक जिसमें एक कोतवाली कवर्धा और एक बाजार चारभाठा चौकी में पदस्थ है। दो नगर सैनिक जिसमें एक कोतवाली और एक जिला अस्पताल में तैनात है। वहीं एक सहायक आरक्षक रक्षित केंद्र में पदस्थ है को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया।

जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई
थाना प्रभारी संतोष ठाकुर ने बताया कि जुआरियों के विरूद्ध 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। वहीं कोतवाली से प्रतिवेतन पुलिस अधीक्षक को भेजा गया है जिससे कि विभागीय कार्रवाई भी हो।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned