कवर्धा में पांच पुलिस जवानों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

कबीरधाम जिले में कोरोना के 6 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार देर रात पुष्टि करते हुए बताया कि पहले 2 और फिर देर रात 4 मरीज पॉजिटिव मिले। (chhattisgarh coronavirus update)

By: Dakshi Sahu

Published: 05 Aug 2020, 04:30 PM IST

कवर्धा. कबीरधाम जिले में कोरोना के 6 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार देर रात पुष्टि करते हुए बताया कि पहले 2 और फिर देर रात 4 मरीज पॉजिटिव मिले। मंगलवार को मिले संक्रमित व्यक्तियों में पांच पुलिस जवान और ग्रामीण शामिल है। थाना तरेगांव जंगल में पदस्थ तीन और थाना सहसपुर लोहारा में पदस्थ दो पुलिस जवानों काी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

कोविड सेंटर में कराया भर्ती
एम्स रायपुर से जारी रिपोर्ट के आधार पर कबीरधाम जिले में मंगलवार को चार व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें तरेगांव जंगल में पदस्थ तीन पुलिस जवान और पंडरिया विकासखंड के ग्राम लीलापुर के क्वारंटाइन सेंटर में एक ग्रामीणजन शामिल है। इसी प्रकार एन्टीजन टेस्ट के आधार पर सहसपुर लोहारा थाना में पदस्थ दो पुलिस जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला सर्विलेंस अधिकारी डॉ. केशव धु्रव ने बताया कि सभी संक्रमित व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है। सभी संक्रमित व्यक्तियों का उपचार के लिए कवर्धा कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में दस हजार के पार पहुंचा कोविड संक्रमितों का आंकड़ा
छत्तीसगढ़ में कोविड संक्रमितों का आंकड़ा दस हजार के पार पहुंच गया है। प्रदेश में अब तक दस हजार से ज्यादा लोग कोरेाना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं 69 लोगों की कोरेाना से मौत हुई है। मंगलवार को प्रदेश में कुल 373 नए मरीज मिले 8 लोगों की कोविड संक्रमण से मौत भी हुई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned