सरकारी स्कूल के बच्चों को पढ़ाने वाली बैगा युवती से सामूहिक दुष्कर्म, मुक्तांजलि वाहन में दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम

तरेगांव जंगल थाना क्षेत्र में बैगा युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला मंगलवार को सामने आया है। मामला तारेगांव थाना अंतर्गत आने वाले दलदली गांव की है। (Gang Rape in Kawardha )

By: Dakshi Sahu

Updated: 18 Feb 2020, 04:11 PM IST

कवर्धा. तरेगांव जंगल थाना क्षेत्र में बैगा युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला मंगलवार को सामने आया है। मामला तारेगांव थाना अंतर्गत आने वाले दलदली गांव की है। आदिवासी युवती शाला संगवारी योजना के तहत सरकारी स्कूल के बच्चों को पढ़ाती थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार मुक्तांजली वाहन में आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। जिसकी सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया।

Read more: नाबालिग को दुल्हन बनाने का सपना दिखाकर भगा ले गया युवक, जब पुलिस पहुंची तो...

दुष्कर्म करके जंगल में फेक दिया मरने
्पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवती से दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने जंगल में ही छोड़ दिया था। वहां से जैसे-तैसे युवती वापस आई और तरेगांव थाना में मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। दुष्कर्म की शिकार युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned