फांसी पर लटकाकर की युवक की हत्या

फांसी पर लटकाकर की युवक की हत्या

Panch Ram Chandravanshi | Publish: Apr, 17 2019 11:53:24 AM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

नगर पंचायत पिपरिया के नवीन पिता पुरन केशरी(३६) की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह ७.३० बजे नवीन का फांसी पर लटकते हुए देखा गया।

कवर्धा . पिपरिया थाना अंतर्गत नगर पंचायत में एक युवक का शव उसके ही कमरे में संदिग्ध अवस्था में पाया गया। टेप से पूरा चेहरा, हाथ व पैर बांधकर फांसी से लटका दिया। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।
नगर पंचायत पिपरिया के नवीन पिता पुरन केशरी(३६) की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह ७.३० बजे नवीन का फांसी पर लटकते हुए देखा गया। सुबह मृतक का छोटा भाई प्रवीण जब कमरे में पहुंचा तो देखा कि नवीन फांसी से लटका था। उसके चेहरे, हाथ और पैर में टेप बंधा था। गले में लाइलोन की रस्सी थी। प्रवीण ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। शव के आसपास चूड़ी, मंगलसूत्र और चप्पल भी मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। मामला हत्या होने की वजह से जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। वहीं जांच के लिए दो डीएसपी भी पहुंचे थे।

घर में अकेले रहता था मृतक
नवीन की पत्नी है और दो बच्चे भी, जो पिछले तीन साल कवर्धा में रहते हैं। पत्नी से मारपीट मामले में जेल भी जा चुका था। वहीं नवीन अपने माता-पिता से अलग उनके घर के सामने ही अलग घर में अकेले ही रहता था। लोगों ने बताया कि सोमवार की रात को भंडारा चल रहा था वहां वह मौजूद था। देर रात वह घर पहुंचा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned