धान खरीदी पर गृहमंत्री ने दिया बड़ा बयान, इधर प्रभारी महिला मंत्री के सामने कांग्रेसियों ने जमकर निकाली भड़ास, Video

प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जिला अधिकारियों की गुरुवार को कवर्धा में बैठक ली। जिले में हो रहे कार्यों की समीक्षा की। सर्किट हाउस में जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेडिय़ा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गुरुवार को मुलाकात की।

कवर्धा. प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ( Home minister CG Tamradhwaj Sahu)ने जिला अधिकारियों की गुरुवार को कवर्धा में बैठक ली। जिले में हो रहे कार्यों की समीक्षा की। बैठक के बाद गृहमंत्री ने कहा कि वह सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं और कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। धान खरीदी में लेट नहीं की जा रही है, धान कटाई के पूर्व बारिश हो गई जिसे कारण किसानों को परेशानी हुई है। उसे देखते हुए समय को बढ़ा दिया गया है। किसानों का धान 2500 रु प्रति क्विंटल से ही खरीदा जाएगा, लेकिन इसमें केंद्र में बैठी सरकार को एलर्जी क्यों हो रही है। इसका जवाब केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ सरकार को दे।

कवर्धा के सर्किट हाउस में जिले की प्रभारी महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेडिय़ा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गुरुवार को मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं को भी प्रभारी मंत्री के सामने रखा। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंडरिया कौशल चंद्राकर ने मंत्री से शिकायत करते हुए कहा कि कांग्रेस संगठन के कार्यक्रम, धरना प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं को आने से बड़े नेता मना करते हैं। इससे कार्यकर्ताओं में नाराजगी है।

धान खरीदी पर गृहमंत्री ने दिया बड़ा बयान, इधर प्रभारी महिला मंत्री के सामने कांग्रेसियों ने जमकर निकाली भड़ास, Video

मंत्री के सामने निकाली भड़ास
ब्लॉक अध्यक्ष ने मंत्री को बताया कि अधिकारी कांग्रेसियों की बात नहीं सुनते। फोन भी नहीं उठाते हैं, उन पर लगाम लगाना भी जरूरी है। वहीं जिला उपाध्यक्ष ईश्वर शरण वैष्णव ने कहा कि अधिकारी उनकी बातें नहीं सुनते केवल आश्वासन देते रहते हैं। ऐसे में 15 साल तक कार्य करने का मतलब ही क्या निकला।

अधिकारियों को किया निर्देशित
कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शिकायतों पर प्रभारी मंत्री अनिला भेडिय़ा ने कहा कि अब आगे किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। प्रदेश में 15 साल भाजपा सत्ता में रही, ऐसे में प्रदेश भाजपामय हो गया था। सुधारने में समय तो लगेगा ही, कलेक्टर से कहा जाएगा कि कार्यकर्ताओं को सम्मान पूर्वक बैठाए और उनकी बातें सुने। अधिकारी भी कार्यकर्ताओं का काम करें। प्रभारी मंत्री से मिलने बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned