scriptनेशनल हाईवे में हुआ दर्दनाक हादसा: दो ट्रक आपस में टकराए, ड्राइवर के गले में घुसा रॉड | Horrible truck accident in Kawardha Chhattisgarh | Patrika News

नेशनल हाईवे में हुआ दर्दनाक हादसा: दो ट्रक आपस में टकराए, ड्राइवर के गले में घुसा रॉड

locationकवर्धाPublished: Apr 05, 2019 11:04:27 am

Submitted by:

Deepak Sahu

नेशनल हाईवे पर दो ट्रक आपस में टकरा गए, टक्कर इतनी जोरदार थी की जिससे एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

accident news

नेशनल हाईवे में हुआ दर्दनाक हादसा: दो ट्रक आपस में टकराए, ड्राइवर के गले में घुसा रॉड

कवर्धा . नेशनल हाईवे पर दो ट्रक आपस में टकरा गए, टक्कर इतनी जोरदार थी की जिससे एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक का चालक भी घायल हो गया।

यह घटना कवर्धा जिले के पिपरिया थाना अंतर्गत घटना मंगलवार रात करीब 11.30 बजे की है। ट्रक सीजी 04 एचयू 7077 में रायपुर से हरियाणा रहे थे, वहीं कवर्धा से रायपुर की ओर जा रहे सीजी 09 एफ 0214 की नेशनल हाइवे ग्राम अगरीकला के पास आमने-सामने टकरा गए। रायपुर की ओर से आ रहे ट्रक को कंडक्टर मोहित पिता खूबसिंह (22) चला रहा था। जबकि चालक सतीष प्रजापति बाजू में बैठा था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्टेयरिंग राड सीधे मोहित के गले में जा घूसा। वहीं वह स्टेयरिंग में फंस गया।

इस दर्दनाक घटना के बाद आसपास लोगों की मदद से शव को निकाला गया और तत्काल पुलिस को सूचना दी । वहीं दूसरे ट्रक के चालक धरमसिंह धुर्वे को सीने में चोट लगी, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने धारा 304, 337 के तहत मामला दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो